पहली बार पिता शाहरुख संग इस प्रोजेक्ट में दिखे आर्यन खान, रिलीज हुआ डेब्यू वीडियो

शाहरुख खान के बेटे आर्यन भी इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. हालांकि, वह अपने पिता की तरह करते नहीं, बल्कि उन्हीं को अपनी उंगलियों पर नचाने रहे हैं.    

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 25, 2023, 05:27 PM IST
  • आर्यन खान बने डायरेक्टर
  • पिता के लिए संभाला कैमरा
पहली बार पिता शाहरुख संग इस प्रोजेक्ट में दिखे आर्यन खान, रिलीज हुआ डेब्यू वीडियो

नई दिल्ली: सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) तो अपने करियर में खूब धमाल मचा ही चुके हैं, लेकिन अब दर्शक बेसब्री से उनके बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, अब लगता है कि जल्द ही फैंस का ये इंतजार खत्म भी होने लगा है. आर्यन अपने करियर की शुरुआत करने के लिए बिल्कुल तैयार है, लेकिन इसमें भी कुछ ट्वीस्ट हैं.

डायरेक्टर बनें Aryan Khan

दरअसल, आर्यन ने एक्टर ही नहीं, बल्कि डायरेक्ट के तौर पर भी एक ऐड फिल्म से अपना करियर शुरू कर दिया है. अपने पहले ही प्रोजेक्ट में आर्यन ने अपने पिता और सुपरस्टार शाहरुख खान को डायरेक्ट कर दिया है. अब उनके डायरेक्शन में बने ऐड का वीडियो भी जारी हो गा है.

वीडियो में दिखी आर्यन की झलक

आर्यन के निर्देशन में बने इस ऐड फिल्म को रिलीज कर दिया गया है. इसकी शुरुआत में आर्यन खान ब्लैक बोर्ड पर कुछ लिखते और फिर उनको गलत करते दिख रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @dyavol.x

अपने काम से नाखुश होने के बाद वह ब्लैक बोर्ड पर रेड पेंट ब्रश चलाकर चले जाते हैं. इसके बाद शाहरुख उसी ब्रश से बोर्ड पर एक्स बना देते हैं.

रिलीज होते ही वायरल हुआ वीडियो

आर्यन औ शाहरुख खान के चाहने वाले इस वीडियो के लिए बेहद उत्साहित थे. ऐसे में इसके रिलीज होते ही ये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है. कई मशहूर हस्तियों ने आर्यन पर खूब प्यार भी लुटाया है. पहली बार किसी प्रोजेक्ट में आर्यन को इस तरह देखने फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है.

ये भी पढ़ें- KKBKKJ Box Office Collection Day 4: सलमान खान की फिल्म का कैसा रहा रिजल्ट? यहां देखिए आंकड़े

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़