अरमान मलिक अपना बर्थडे ऐसे करना चाहते हैं सेलिब्रेट, जानें किसके साथ बिताते हैं स्पेशल डे

Happy Birthday Armaan Malik: बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक ने जन्मदिन पर बताया है कि उन्हें अपना ये स्पेशल दिन किसके साथ सेलिब्रेट करना पसंद है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 22, 2023, 03:06 PM IST
  • अरमान मलिक ने सेलिब्रेट किया जन्मदिन
  • बताया स्पेशल डे किसके साथ है खास
अरमान मलिक अपना बर्थडे ऐसे करना चाहते हैं सेलिब्रेट, जानें किसके साथ बिताते हैं स्पेशल डे

नई दिल्ली Happy Birthday Armaan Malik: 'बोल दो ना जरा', 'नैना', 'बेसब्रियां' और कई अन्य गानों के लिए मशहूर अरमान मलिक शनिवार को अपना बर्थडे सेलिब्रेट रहे हैं. अरमान ने साझा किया कि वह सेलिब्रेशन को सादगी से रखने और अपने प्रियजनों के साथ दिन बिताने का विकल्प चुनते हैं. उन्होंने कहा कि इस साल वह ऐसा म्यूजिक बनाने पर फोकस करेंगे, जो लिस्नर्स के दिल को छू जाएगा.

बर्थडे प्लान के बारे में अरमान ने कही ये बात 
बर्थडे प्लान के बारे में बात करते हुए अरमान ने कहा, "इस साल, मैंने अपने बर्थडे को अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ सेलिब्रेट करने का फैसला किया है. चूंकि मैं म्यूजिक बनाने में पूरी तरह से बिजी हूं, यह सेलिब्रेट करने का एक आदर्श तरीका है."

अपने एल्बम पर कही ये बात 
उन्होंने अपने आने वाले एल्बम के बारे में भी बताया, जिसकी जानकारी वह जल्द ही साझा करेंगे. उन्होंने कहा, ''इस साल, मेरा फोकस ऐसा म्यूजिक बनाने पर है, जो लोगों के दिलों को छू जाएगा. मैं इसे तैयार करने में पूरी मेहनत कर रहा हूं. मेरा मानना है कि यह अब तक का मेरा पर्सनल बेस्ट वर्क है और मैं अपने फैंस के साथ और ज्यादा म्यूजिक शेयर करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. मैं पॉजिटिविटी और खुशियों से भरे साल का इंतजार कर रहा हूं.''

4 साल की उम्र में शुरू किया था गाना 
अरमान ने 4 साल की उम्र में गाना शुरू कर दिया था. उन्होंने 2006 में 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' में प्रतिस्पर्धा की और अंततः 8वें स्थान पर रहे. बाद में उन्होंने 10 साल तक भारतीय शास्त्रीय संगीत सीखा. उन्होंने 2007 में आमिर खान अभिनीत फिल्म 'तारे ज़मीन पर' के गाने 'बम बम बोले' से बॉलीवुड में एक बाल गायक के रूप में अपनी शुरुआत की.

इनपुट-आईएएनएस 

 

इसे भी पढ़ें:  सुंबुल तौकीर के कारण लगेगा टीना दत्ता के शो पर ताला? दमदार अंदाज में करेंगी एंट्री 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़