अर्जुन बिजलानी की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती हुए एक्टर- जानें हेल्थ अपडेट

Arjun Bijlani Hospitalised: टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी की तबीयत अचानक बिगड़ गई है. मीडिया की खबरों के अनुसार एक्टर के पेट में दर्द की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 9, 2024, 01:01 PM IST
  • अर्जुन बिजलानी की बिगड़ी तबीयत
  • अस्पताल में भर्ती हुए अर्जुन बिजलानी
अर्जुन बिजलानी की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती हुए एक्टर- जानें हेल्थ अपडेट

नई दिल्ली: टीवी के पॉपुलर एक्टर अर्जुन बिजलानी की हेल्थ को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. अर्जुन की तबीयत अचानक बिगड़ गई है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है. अस्पताल से अर्जुन की तस्वीर सामने आई है, फोटो में एक्टर के हाथ में ड्रिप लगी हुई नजर आ रही है. एक्टर ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर अपना हेल्थ अपडेट दिया है. 

एक्टर ने शेयर की फोटो 


अर्जुन बिजलानी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अस्पताल से एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में एक हाथ दिख रहा है, जिसपर ड्रिप लगी हुई है, अर्जुन का चेहरा तो नहीं दिख रहा है, लेकिन एक्टर ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- जो होता है अच्छे के लिए होता है. 

अस्पताल में भर्ती हुए अर्जुन 
अर्जुन बिजलानी के पेट में दर्द की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अुसार एक्टर के पेट में अचानक अपेंडिसाइटिस का दर्द हुआ था. पिंकविला की रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती है. दर्द की वजह से एक्टर 8 मार्च शूटिंग पर नहीं जा पाए थे. खबरों के अनुसार 9 मार्च को एक्टर का अपेंडिक्स का ऑपरेशन होना है. 

अर्जुन बिजलानी वर्कफ्रंट 
अर्जुन बिजलानी के काम की बात करें तो एक्टर फिलहाल प्यार का पहला अध्याय शिव शक्ति में नजर आ रहे हैं. इस सीरियल से पहले वह कई टीवी शो को होस्ट कर चुके हैं. अर्जुन कई हिट सीरियल में काम कर चुके हैं. जैसे नागिन, कवच, परदेस में है मेरा दिल, मिले जब हम तुम, मेरी आसिकी तुम से ही.

इसे भी पढ़ें:  डायरेक्टर पति की फिल्म के हीरो संग ही भाग गई थीं देविका रानी! आज तक नहीं टूट पाया एक्ट्रेस वो रिकॉर्ड 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

 

ट्रेंडिंग न्यूज़