धोनी को देख अरिजीत सिंह हुए इमोशनल, सरेआम छुए पांव

अरिजीत सिंह के दीवानों के लिए आईपीएल की शाम बेहद खास रही. जहां एमएस धोनी को लंबे समय बाद खेलते देखना उन्हें अच्छा लगा वहीं शाम की परफॉर्मेंसेस ने उनका दिल जीत लिया. अरिजीत सिंह का धोनी के पांव छूना काफी वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 1, 2023, 11:22 AM IST
  • अरिजीत सिंह के लोग हुए फैन
  • धोनी को देख रिएक्शन हुआ वायरल
धोनी को देख अरिजीत सिंह हुए इमोशनल, सरेआम छुए पांव

नई दिल्ली: IPL ओपनिंग सेरेमनी में अरिजीत सिंह ने अपनी जादुई आवाज से लोगों को सम्मोहित कर लिया. लोग उनकी आवाज के तो दीवाने हैं ही साथ ही आईपीएल में दीवाने हैं महेंद्र सिंह धोनी के. एक खास इवेंट तो अपनी फील्ड के दिग्गज जब आमने-सामने आए तो सेरेमनी में नजारा ही कुछ और था. अरिजीत ने जैसे ही महेंद्र सिंह धोनी को देखा तो इमोशंस पर काबू नहीं रख पाए और उनके पांव छू लिए.

पांव छू लिए

सोशल मीडिया पर ये फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं. जहां धोनी उन्हें रोकते हुए नजर आ रहे हैं और अरिजीत सिंह बिना किसी हिचक के उनके पांव छू रहे हैं. लोग अरिजीत सिंह के इस नेचर के फैन हो गए. वो अकसर अफने सेलिब्रिटी स्टेट्स से हटकर काम करना पसंद करते हैं. अरिजीत ने हमेशा इंसानियत को अपने रुतबे से ऊपर रखा है.

सिंपल मैन अरिजीत

जहां कमेंट सेक्शन की बात करें तो कुछ लोग अरिजीत सिंह की सारीफ कर रहे हैं कि ये कितने सिंपल मैन हैं. हमेशा से ही एक लेजेंड की तरह. वहीं कुछ लोग एमएस धोनी की तारीफ कर रहे हैं कि धोनी मैनिया नैवरएंडिंग. एक यूजर ने मजाक में लिख दिया कि धोनी अरिजीत को सिंगिग टिप्स दे रहे होंगे.

कमाल का रहा मैच

आईपीएल का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया. एक तरफ धोनी की आर्मी और दूसरी ओर हार्दिक पांड्या के धुरंधर थे. आमने-सामने खड़ी इस फौज ने एक-दूसरे को गेंदबाजी और बल्लेबाजी में जमकर चैलेंज किया. 179 रनों के लक्ष्य का पीछा करती हुई गुजरात टाइटंस 182 रन बनाकर जीत अपने नाम की.

ये भी पढ़ें- इस 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट को कर रहे थे सलमान खान डेट! सालों बाद हुआ खुलासा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़