क्या कॉमेडी शो में 'नकली हंसी' हंसती थीं अर्चना पूरन सिंह? इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Archana Puran Singh: कपिल शर्मा का शो एक बार फिर से चर्चा में बना हुआ है. कपिल जल्द ही लोगों के हंसाने के लिए आ रहे हैं. इसी बीच अर्चना ने अपनी नकली हंसी पर खुलकर बात की है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 29, 2024, 04:18 PM IST
  • 'द कपिल शर्मा शो' में 'नकली हंसी' हंसती थीं अर्चना
  • कॉमेडी शो में नकली हंसी पर अर्चना ने की खुलकर बात
क्या कॉमेडी शो में 'नकली हंसी' हंसती थीं अर्चना पूरन सिंह? इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने किया खुलासा

नई दिल्ली: कपिल शर्मा का शो एक बार फिर से चर्चा में बना हुआ है. कपिल अपनी टीम के साथ फिर से लोगों को हंसाने के लिए तैयार है. कपिल और उनकी टीम इस बार ओटीटी पर दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार है. इस शो में सुनील ग्रोवर की वापसी हो रही है. अर्चना पूरन सिंह बतौर जज नजर आएंगी. एक इंटरव्यू में अर्चना ने अपनी नकली हंसी पर खुलकर बात की है. 

हंसी के लिए मशहूर हो जाऊंगी 
इंटरव्यू में अर्चना ने कहा- मुझे नहीं पता था कि मैं एक दिन अपनी हंसी के लिए इतनी पॉपुलर हो जाऊंगी. मैं हमेशा से ही अपनी एक्टिंग और एक्ट्रेसस के रूप में फेमस होना चाहती थी, लेकिन किस्मत में कुछ और ही लिखा था. अर्चना ने मजकिया अंदाज में कहा, मेरे पास दुनिया की सबसे बढ़िया नौकरी है. मैं हंसते हुए बैंक जाती हूं. 

खराब हंसी पर हुई आलोचना 
अर्चना ने इंटरव्यू में बोला कि उन्हें कई बार खराब चुटकुलों पर नकली हंसी के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा था. मैं ईमानदारी खोने लगी थी. लेकिन अब ऐसा नहीं होता है. अब में तभी हंसती हूं जब लगता है कि यह वास्तव में मजाकिया है. मैं अब सिर्फ अच्छे चुटकुलों पर हंसती हूं 

एडिटर जोड़ देते थें हंसी 
अर्चना ने इंटरव्यू में आगे बताया कि कई बार लोग पूछते थे कि मैं चुटकुले पर कैसे जोर-जोर से हंस रही हूं. लेकिन एडिट होता है. शो के एडिटर खराब चुटकुले पर मेरी हंसी जोड़ देते थे लेकिन अब ऐसा नहीं होता है. 

कपिल शर्मा के शो में आएंगी नजर 
अर्चना जल्द ही कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर और टीम के साथ नेटफ्लिक्स पर कपिल के शो में नजर आएंगी. शो के बारे में बात करते हुए अर्चना ने बोला- मैं टीम के साथ शो का नेटफ्लिक्स पर आने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं. मैं वहां हर बार एक मेहमान के रूप में मैजूद रहकर उसे देखती हूं मेरे लिए यह पल बेहद अच्छा होता है. 

ये भी पढ़ें- क्यों 'बसंती' के किरदार से आज भी बाहर नहीं आ पाईं हेमा मालिनी? बोलीं- '200 फिल्में करने के बावजूद...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़