अरबाज खान की नई-नवेली पत्नी शूरा का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

अरबाज खान की पत्नी शूरा खान का इंस्टाग्राम अकाउंट पिछले सप्ताह हैक हो गया था. उन्होंने इस बात की जानकारी देते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट भी शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 13, 2024, 08:25 PM IST
    • शूरा का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक
    • एक सप्ताह से परेशान थीं शूरा
अरबाज खान की नई-नवेली पत्नी शूरा का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर और फिल्मकार अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने कुछ समय पहले ही गर्लफ्रेंड शूरा खान (Shura Khan) संग निकाह किया है. इसके बाद से शूरा लगतार खबरों में बनी हुई हैं. दोनों की शादी की खबरों ने हर किसी को हैरान कर दिया था. हालांकि, अब दोनों जहां भी साथ दिखते हैं, पैपराजी इन्हें अपने कैमरों में कैद कर लेते हैं. वहीं, अरबाज और शूरा भी अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं. इसी बीच अब खबर आई है कि शूरा का इंस्टाग्राम अकाउंट किसी ने हैक कर लिया है.

शूरा ने दी जानकारी

अपना अकाउंट हैक होने की जानकारी शूरा ने खुद अपने सभी चाहने वालों और दोस्तों को दी है.

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, 'सभी को नमस्कार, पिछले हफ्ते मेरे इंस्टाग्राम अकाउंट में छेड़छाड़ की गई थी और यह बेहद परेशान करने वाला था. मैंने अपना हैक अकाउंट को बहाल कराने के लिए इंस्टाग्राम, फेसबुक अपनी दोस्त शैली भूत्रा की मदद ली. अब यह ठीक हो गया है. मैं उन सभी को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं. वापस आकर अच्छा लग रहा है.'

सोशल मीडिया पर कम एक्टिव हैं शूरा

गौरतलब है कि शूरा खान सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिर्फ 5 ही पोस्ट नजर आ रहे हैं, जो उनकी और अरबाज की शादी के समय के ही हैं. हर फोटो में शूरा को अरबाज के साथ देखा जा रहा है. हालांकि, उनके फॉलोअर्स की लिस्ट काफी लंबी होती जा रही है.

24 दिसंबर को हुई थी अरबाज-शूरा की शादी

बता दें कि अरबाज और शूरा खान ने बीते साल 24 दिसंबर, 2023 को निकाह किया था. इस मौके पर दोनों की ओर से सिर्फ परिवार के सदस्यों और बेहद करीबी दोस्तों को ही शरीक किया गया था. बता दें कि शूरा पेशे से सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट हैं.

ये भी पढ़ें- साउथ फिल्म इंडस्ट्री से इम्प्रेस हुए इमरान हाशमी, बोले- 'बॉलीवुड में गलत जगह खर्च होते हैं पैसे'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़