'फादर्स डे' पर अरबाज खान ने खोला यादों का पिटारा, पिता सलीम खान को ऐसे किया विश

Father'Day Special: बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान ने फादर्स डे के मौके पर अपने पिता की अनदेखी फोटो शेयर की है. सोशल मीडिया पर शेयर फोटो में अरबाज खान ने भाई सलमान खान समेत फैमिली की फोटो शेयर की है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 18, 2023, 04:34 PM IST
  • अरबाज खान ने शेयर की अनदेखी फोटो
  • पिता सलीम खान को विश किया फादर्स डे
'फादर्स डे' पर अरबाज खान ने खोला यादों का पिटारा, पिता सलीम खान को ऐसे किया विश

नई दिल्ली: फादर्स डे के मौके पर अपने पिता को बधाई देने के लिए अभिनेता-निर्माता अरबाज खान ने सलीम खान की कई अनदेखी तस्वीरें पोस्ट की हैं. अरबाज खान ने इस खास मौके पर पिता संग पूरे परिवार की फोटो शेयर की है. इसके अलावा उन्होंने सलीम खान और जावेद अख्तर की भी फोटो शेयर की है. 

अरबाज खान ने शेयर की अनदेखी फोटो 

तस्वीरों में उनके सुपरस्टार-भाई सलमान खान, उनकी मां सलमा खान और सलीम खान के पूर्व सह-लेखक जावेद अख्तर, हेलेन, अलवीरा खान, अर्पिता खान और सोहेल खान भी हैं. अरबाज ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को साझा किया और कैप्शन में लिखा: डैडी

सलीम और जावेद ने कई फिल्मों में किया काम 
सलीम खान एक अनुभवी लेखक हैं. जावेद अख्तर के साथ उनकी जोड़ी को इस जोड़ी को सलीम-जावेद के नाम से जाना जाता था. उन्होंने डॉन, शोले, त्रिशूल, काला पत्थर, दोस्ताना, यादों की बारात, जंजीर, दीवार, सीता और गीता, मिस्टर इंडिया जैसे फिल्मों के लिए लिखा.

अरबाज खान बॉलीवुड करियर 
अरबाज खान ने 1996 में 'दरार' से अभिनय की शुरूआत की. बाद में उन्हें 'प्यार किया तो डरना क्या', 'गर्व: प्राइड एंड ऑनर', 'दबंग', 'शूटआउट एट लोखंडवाला', 'हैलो ब्रदर', 'हलचल' और 'लवयात्री' जैसी कई फिल्मों में देखा गया.

इसे भी पढ़ें:   Karan Deol Wedding: शादी के बंधन में बंधे करण देओल और दृशा आचार्य, देखें खूबसूरत फोटो-वीडियो 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़