Arbaaz Khan wedding: शादी के बंधन में बंधे अरबाज खान और शूरा खान, रवीना टंडन ने कपल की दी बधाई

Arbaaz Khan wedding: एक्टर अरबाज खान ने शूरा खान संग शादी के बंधन में बंध गए हैं. एक्ट्रेस रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर कपल को बधाई दी है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 24, 2023, 08:46 PM IST
  • एक-दूजे के हुए अरबाज और शूरा
  • रवीना टंडन ने कपल को दी बधाई
Arbaaz Khan wedding: शादी के बंधन में बंधे अरबाज खान और शूरा खान, रवीना टंडन ने कपल की दी बधाई

नई दिल्ली: सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान ने शूरा खान संग शादी के बंधन में बंध गए हैं. कपल ने 24 दिसंबर को परिवार और दोस्तों की मौदूजगी में निकाह किया है. कपल के निकाह में परिवार के अलावा बॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल हुए हैं. रवीना टंडन ने पुराना वीडियो शेयर कर कपल को शादी की बधाई दी है. 

रवीना ने दी बधाई 

अरबाज खान और शूरा खान का निकाह अर्पिता खान के घर पर पढ़ा है. निकाह होने के बाद एक्ट्रेस रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर कपल को बधाई दी है. इंस्टाग्राम पर रवीना ने पुराना वीडियो शेयर किया है. वीडियो में रवीना और अरबाज अभी तो पार्टी शुरू हुई है पर डांस करते नजर आ रहे हैं.  

पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात 
रवीना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- मुबारक मुबारक, मेरे प्यारे शूरा और अरबाज. कितना अवास्तविक! आप दोनों के लिए मैं बहुत खुश हूं. अभी तो पार्टी शुरू हुई है. मिसेज एंड मिस्टर शूरा अरबाज खान. 

रवीना की दोस्त हैं शूरा 

शूरा बॉलीवुड की मेकअप आर्टिस्ट हैं इसके अलावा वह रवीना टंडन की की दोस्त हैं. वह रवीना और उनकी बेटी राशा थडानी की प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्ट हैं. 

 

कौन हैं शूरा खान 
शूरा खान फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर मेकअप आर्टिस्ट हैं. खबरों के अनुसार अरबाज खान और शूरा खान की मुलाकात पटना शुक्ला से सेट पर हुई थी. अरबाज और शूरा के साथ रिलेशनशिप में थे. दोनों के रिलेशनशिप की भनक किसी को नहीं लगी. 

इसे भी पढ़ें: Umang Police Show: उमंग में लगा सितारों का मेला, शाहरुख खान से लेकर सलमान खान के डेसिंग लुक ने खींचा ध्यान 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़