Ravi Kishan के परिवार की बढ़ीं मुश्किलें, मामला दर्ज कराने वाली महिला ने लगाई बॉम्बे हाई कोर्ट में गुहार

Ravi Kishan: भोजपुरी और मेनस्ट्रीम सिनेमा में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके है रवि किशन इस वक्त सुर्खियों में बने हुए हैं. बीते दिनों एक महिला ने दावा किया था कि रवि किशन उनकी बेटी के बायोलॉजिकल चाइल्ड हैं. अब हाल ही में उसी महिला ने इस मामले में बॉम्बे हाई कोट का दरवाजा खटखटाया है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 22, 2024, 09:21 PM IST
    • रवि किशन की बढ़ती जा रही मुश्किलें
    • दूसरी पत्नी का दावा करने वाली महिला ने लगाई गुहार
Ravi Kishan के परिवार की बढ़ीं मुश्किलें, मामला दर्ज कराने वाली महिला ने लगाई बॉम्बे हाई कोर्ट में गुहार

नई दिल्ली: Ravi Kishan: अभिनेता और भाजपा के गोरखपुर सांसद रवि किशन इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल एक 54 वर्षीय महिला अपर्णा सोनी ने कथित रूप से उनपर ये इल्जाम लगाया है कि सांसद रवि किशन उनकी बेटी के पिता हैं. इस मामले के सामने आने के बाद रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने अपर्णा सोनी (आरोप लगाने वाली महिला) के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज करवाई थी, जिसके बाद अब रवि किशन की दूसरी पत्नी होने का दावा करने वाली महिला ने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

इस वजह से बॉम्बे हाई कोर्ट में महिला ने लगाई गुहार 

बता दें कि रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने ये कहते हुए अपर्णा सोनी के खिलाफ एफआई आर दर्ज करवाई थी कि उन्होंने रवि किशन पर दुष्कर्म करने का झूठा आरोप लगाया है और उनसे 20 करोड़ रुपए की डिमांड की है. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपर्णा के वकील अशोक एम सराओगी ने याचिका दायर करते हुए महिला उनके पति राजेश सोनी और 25 साल की बेटी शिनोवा के खिलाफ हुई एफआईआर को हटाने की गुहार बॉम्बे हाई कोर्ट में लगाई है. साथ ही अपर्णा सोनी, उनके पति और बेटी के खिलाफ आईपीसी की धारा 120बी, 504, और 506 के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है.

अपर्णा ने अपनी याचिका में इन प्वाइंट्स को रखा सामने

अपर्णा सोनी ने उनके खिलाफ हुई FIR को गलत इरादे से करने का दावा किया है और साथ ही कहा है कि ये कानूनी प्रक्रिया का दुरुपयोग करना है. अपर्णा का कहना है कि उनकी तरफ से रवि किशन को भेजा गया नोटिस, उनकी बेटी शिनोवा और एक्टर के बीच बायोलॉजिकल रिलेशनशिप होना, किसी भी तरह से एक्सटॉर्शन और आपराधिक श्रेणी में नहीं आता है.

बायोलॉजिकल बेटी होने के राइट्स

उन्होंने अपनी याचिका में ये भी कहा कि उनके खिलाफ FIR लखनऊ में दर्ज करवाई गई है, जबकि दोनों पार्टीज मुंबई की निवासी हैं. अपर्णा ठाकुर (सोनी) की लीगल टीम का ये भी कहना है कि ये एफआईआर उन्हें चुप करवाने के लिए की गयी है, ताकि वो शिनोवा के लिए रवि किशन की बायोलॉजिकल बेटी होने के राइट्स ना मांगें.

ये भी पढ़ें- 'मैं सबसे ज्यादा बुरी दिख रही थी', सिंगर अमरजोत कौर के लिए Parineeti Chopra का बयान वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़