New Year 2023: नए साल का जश्न मनाने विदेश पहुंचे सितारे, धूमधाम से 2023 का करेंगे स्वागत

New Year 2023: हर कोई अपने तरीके से साल 2023 के स्वागत करने की तैयारियों में लगा हुआ है. बॉलीवुड से लेकर साउथ स्टार भी अपने परिवार और दोस्तों के साथ मनपसंद जगह पर पहुंच गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 28, 2022, 04:09 PM IST
  • नए साल का जश्न माने निकले सितारे
  • धूमधाम से 2023 का करेंगे वेलकम
New Year 2023: नए साल का जश्न मनाने विदेश पहुंचे सितारे, धूमधाम से 2023 का करेंगे स्वागत

New Year 2023: सारा अली खान से लेकर शिल्पा शेट्टी तक कई सितारें नया साल मनाने के लिए विदेश पहुंच गए हैं. सितारे वहां बर्फीली वादियों में जमकर मस्ती कर रहे हैं. हर साल की तरह इस साल भी अनुष्का शर्मा से लेकर जूनियर एनटीआर तक सभी अपने परिवार और दोस्तों के साथ नए साल की वैलकम करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. वहीं फैंस की उनकी झलक पाने को बेताब हैं. तो आइए आपको बताते हैं कौन-कौन से सितारें इस साल विदेश में न्यू ईयर सेलिब्रेट करने वाले हैं.

करण जौहर

बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर करण जौहर भी अपने क्यूट बेबीज के साथ नए साल की छुट्टियों पर निकल चुके हैं. हाल में ही उन्हें यश और रूही के साथ एयरपॉर्ट पर स्पॉट किया गया था.

सारा अली खान

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी मां और एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ लंदन पहुंच चुकी हैं. सारा लगातार अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज शेयर कर रही हैं.

कैटरीना कैफ- विक्की कौशल

विक्की कौशल और उनकी वोट्टी कैटरीना कैफ भी विदेश में छुट्टियां मनाने निकल चुकी हैं. कपल को हाल में ही एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जहां कैट रेड कैजुअल सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी भी अपने परिवार के साथ लंदन में विंटर विकेशन मना रही हैं. शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा, विवान राज और मीशा के साथ नए साल का स्वागत करेंगी.

कार्तिक आर्यन

हाल में ही कार्तिक आर्यन भी एयरपोर्ट पर पैपराजी को पोज देते हुए नजर आए. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक इस साल न्यू का स्वागत फ्रांस में करेंगे.

विराट कोहली - अनुष्का शर्मा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by POP Diaries (@ipopdiaries)

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा आज ही विकेशन पर निकले हैं. दोनों ने एयरपोर्ट पर पैप को परफेक्ट कपल गोल दिया. फैंस को दोनों की कैमिस्ट्री बेहद पसंद आती है.

इमरान हाशमी- जूनियर एनटीआर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by POP Diaries (@ipopdiaries)

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी को भी परिवार के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. वहीं साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर न्यूयॉर्क में अपने परिवार के साथ छुट्टियां एंजॉय कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jr NTR (@jrntr)

सोशल मीडिया पर एनटीआर ने तस्वीरें भी शेयर की हैं.

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत का हुआ मर्डर! दावे पर रिया चक्रवर्ती ने किया रिएक्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़