Chakda Xpress: अनुष्का शर्मा की फिल्म का पहला शेड्यूल हुआ पूरा, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'चकदा एक्प्रेस' (Chakda Xpress) को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. फिल्म से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 3, 2022, 11:11 AM IST
  • 'चकदा एक्प्रेस' का पहला शेड्यूल हुआ पूरा
  • अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो
Chakda Xpress: अनुष्का शर्मा की फिल्म का पहला शेड्यूल हुआ पूरा, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) मां बनने के बाद फिल्मों में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वह अपनी पहली फिल्म के लिए खूब पसीना बहा रही हैं. यही कारण है कि अनुष्का अपनी आने वाली फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda Xpress) के लिए कड़ी मेहनत करती दिखाई दे रही हैं. वह अक्सर फिल्म से जुड़े अपने फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. वहीं अब उन्होंने फैंस को फिल्म से जुड़ा एक बड़ा अपडेट दिया है.

शेड्यूल 1 कंप्लीट

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपने और अपनी फैमली के खूबसूरत फोटोज और वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं. वहीं वह अपनी आने फिल्म से जुड़ी जानकारी भी फैंस को देती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

हाल में ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एक फोटो शेयर की है. फोटो में अनुष्का तो नहीं दिख रही हैं, लेकिन फोटो में उनका हाथ और क्रिकेट बॉल नजर आ रही है. बॉल पर लिखा है- 'ये शेड्यूल पूरा हुआ'. वहीं उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'SCHEDULE ONE DONE'. 

झूलन की कहानी बताएगी फिल्म

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की कहानी बताएगी. फिल्म में अनुष्का झूलन का किरदार निभाती नजर आएंगी. हाल में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने फिल्म को लेकर कहा था कि- ‘ये एक सच्चाई है कि महिलाओं को इस पितृसत्तात्मक दुनिया में अपनी जगह बनाने के लिए ज्यादा संघर्ष करना पड़ता है,

झूलन गोस्वामी का जीवन इस बात का सबूत है कि उन्होंने अपनी पहचान के लिए कड़ा संघर्ष किया है, मुझे उम्मीद है कि मैं स्क्रिप्ट के साथ न्याय कर पाऊंगी. 

इन फिल्मों में आएंगी नजर

अनुष्का शर्मा 'चकदा एक्प्रेस' से कई सालों बाद सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक कर रही हैं. साथ ही खबर है कि अनुष्का के पास तीन बड़े प्रोजेक्ट्स हैं, जिसमें दो थिएट्रीकल रिलीज और एक ओटीटी फिल्म शामिल हैं. इंडस्ट्री के सूत्रों के अनुसार, अनुष्का की ओटीटी फिल्म भारत का सबसे महंगा डिजिटल प्रोजेक्ट हो सकता है.

ये भी पढ़ें- हनी सिंह पर मेहबान हुए 'भाईजान', रैपर के हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़