Wedding Anniversary: कभी प्यार तो कभी तकरार...ऐसे मिला विराट को अनुष्का शर्मा का जन्म-जन्म का साथ

Wedding Anniversary: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) की पहली मुलाकात एक ऐड शूट के दौरान हुई थी. दोनों के बीच प्यार हुआ, तकरार हुई. लेकिन 11 दिसंबर 2017 को विराट और अनुष्का ने एक दूसरे को अपना हमसफर बना लिया...  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 11, 2023, 09:09 AM IST
  • अनुष्का-विराट की शादी को हुए 6 साल
  • एक विज्ञापन से शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी
 Wedding Anniversary: कभी प्यार तो कभी तकरार...ऐसे मिला विराट को अनुष्का शर्मा का जन्म-जन्म का साथ

नई दिल्ली: Wedding Anniversary: बॉलीवुड और क्रिकेट के बीच का रिश्ता सदियों पुराना हैं. कई क्रिकेटर बॉलीवुड हसीनाओं पर अपना दिल हार चुके हैं. इसी लिस्ट में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली का भी नाम शामिल हैं. विराट (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पावर कपल में से एक हैं, लेकिन क्या आपको पता है दोनों के रिश्ते में एक ऐसा वक्त भी आया था, जब सभी को लगा था कि ये दोनों अब हमेशा के लिए जुदा होने वाले हैं...

वो पहली मुलाकात

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की पहली मुलाकात ज्यादा खास नहीं थी. लेकिन धीरे-धीरे विराट और अनुष्का की मुलाकातें और नजदीकियां दोनों बढ़ने लगीं. दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया, लेकिन विराट और अनुष्का ने अपने इस रिश्ते को दुनिया की नजरों से छुपाकर रखा. लेकिन एक मैच के दौरान हाफ सेंचुरी लगाने के बाद बल्ले से अनुष्का को फ्लाइंग किस कर विराट ने दोनों के रिश्ते पर मुहर लगा दी.

टूटने की कगार पर पहुंचा रिश्ता

प्यार, इजहार के बाद विराट और अनुष्का के रिश्ते में एक वक्त ऐसा भी आया था जब खबरें आईं कि दोनों अलग हो गए हैं. साल 2016 में विराट कोहली ने एक इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था, जिसके कैप्शन में हार्ट ब्रोकन लिखा था. इसके बाद विराट और अनुष्का साथ नजर नहीं आते थे, लेकिन सच तो कुछ और ही था. इन खबरों के बाद ही दोनों का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ, जिसमें विराट और अनुष्का साथ में डांस करते दिखे. यह वीडियो युवराज और हेजल कीच की शादी का था.

2017 में कर ली शादी

विराट और अनुष्का ने जिस तरह अपने रिश्ते को छुपा कर रखा था, उसी तरह वह शादी को भी छुपाकर रखाना चाहते थे, पर ऐसा हो न सका. 11 दिसंबर 2017 को दोनों ने इटली के टसकनी में सात फेरे लिए. दोनों के शादी के वीडियो खूब सोशल मीडिया पर वायरल हुए और आज भी छाए रहते हैं. आज दोनों एक बेटी वामिका के माता-पिता हैं. वहीं दोनों जल्द ही दूसरे बच्चे को भी माता-पिता बनने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Dilip Kumar Birth Anniversary: फिल्मी दुनिया पर राज करने के बावजूद इस बात से परेशान रहते थे दिलीप कुमार...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़