'दिल दोस्ती डिलेमा' का ट्रेलर रिलीज, जज़्बातों के उतार-चढ़ाव से भरे सफ़र के लिए हो जाएं तैयार

Dil Dosti Dilemma trailer: प्राइम वीडियो पर दिल को छू लेने वाले यंग एडल्ट ड्रामा दिल दोस्ती डिलेमा का ट्रेलर रिलीज हो गया है. सीरीज प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 16, 2024, 02:35 PM IST
  • 'दिल दोस्ती डिलेमा' का ट्रेलर हुआ आउट
  • अनुष्का सेन का दिखा क्यूट लुक
'दिल दोस्ती डिलेमा' का ट्रेलर रिलीज, जज़्बातों के उतार-चढ़ाव से भरे सफ़र के लिए हो जाएं तैयार

नई दिल्ली:Dil Dosti Dilemma trailer: प्राइम वीडियो ने आज अपने आने वाले यंग एडल्ट ड्रामा, दिल दोस्ती डिलेमा  का बड़ा ही दिलचस्प और दिल को छू लेने वाला ट्रेलर जारी किया. नए जमाने के युवाओं पर आधारित यह मनोरंजक ऑरिजिनल सीरीज़, पेंगुइन रैंडम हाउस द्वारा प्रकाशित और अंदलीब वाजिद द्वारा लिखी गई किताब 'अस्माराज़ समर' (Asmara’s Summer) से प्रेरित है, जिसे टेन इयर्स यंगर प्रोडक्शंस उसने प्रोड्यूस किया है.

सीरीज में सीमा महापात्रा और जहाँआरा भार्गव क्रिएटिव प्रोड्यूसर के रूप में काम किया. डेब्बी राव के डायरेक्शन में बनी, तथा अनुराधा तिवारी, बग्स भार्गव कृष्णा, राघव दत्त और मंजिरी विजय द्वारा लिखी गई सात एपिसोड की यह सीरीज़ फील-गुड ड्रामा है, जिसमें अपनी जड़ों से जुड़े रहने, रिश्तों को संजोकर रखने और अपने वजूद की तलाश करने की अहमियत पर बल दिया गया है.

इस सीरीज़ में कई प्रतिभाशाली कलाकारों ने साथ मिलकर काम किया है, जिसमें अनुष्का सेन, कुश जोतवानी, तन्वी आज़मी, और शिशिर शर्मा ने मुख्य किरदार निभाए हैं, जबकि  श्रुति सेठ,  सुहासिनी मुले, विशाखा पांडे, रेवती पिल्लई, और एलीशा मेयर अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. 25 अप्रैल को प्राइम वीडियो पर दिल दोस्ती डिलेमा  का प्रीमियर हिंदी में होगा, साथ ही तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में इसकी डबिंग भी उपलब्ध होगी. 

डायरेक्टर, डेब्बी राव ने कहा, “दिल दोस्ती डिलेमा मेरे लिए बेहद खास प्रोजेक्ट है. हम पहले भी पुष्पावल्ली के लिए साथ काम कर चुके हैं और यह मेरी पसंदीदा स्ट्रीमिंग सर्विस – प्राइम वीडियो के साथ हमारी दूसरी साझेदारी है. जब मेरे पास यह स्क्रिप्ट आई तोह इसकी संपूर्ण मनोरंजन करने की क्षमता ने मुझे बहुत प्रभावित किया. 

अनुष्का सेन कहती हैं, “इस सीरीज़ की स्क्रिप्ट पढ़कर मुझे ऐसा लगा, मानो मैं अस्मारा के किरदार में अपना एक अंश ढूंढ रही हूँ, जिसका अंदाज मेरे जैसा होते हुए भी मुझसे जुदा भी है. सच कहूं तो मुझे इस कहानी की जो बात सबसे अच्छी लगी, वो ये है कि यह दोस्ती और परिवार के रिश्तों की अहमियत को बयां करती है." 

कुश जोतवानी ने कहा, “मैं दिल दोस्ती डिलेमा  में फरज़ान के रूप में अपने एक्टिंग डेब्यु को लेकर बेहद रोमांचित महसूस कर रहा हूँ, जिसके लिए मेरे दिल में हमेशा एक खास जगह रहेगी. इस शो ने मुझे जिंदगी से जुड़े कई अहम सबक सिखाए.”

तन्वी आज़मी ने कहा, “अपने पूरे करियर में मैंने हमेशा रिलेटेबल किरदारों को पसंद किया है, क्योंकि मैं मानती हूँ कि असल जिंदगी से जुड़े किरदार को हूबहू निभाना अभिनेता के लिए सच्ची चुनौती है. दिल दोस्ती डिलेमा में मैंने जो भूमिका निभाई है उसे अपनी जड़ों से जुड़े होने पर गर्व है."

ये भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 3: 'भूल भुलैया 3' में अपने किरदार को लेकर विद्या बालन ने की खुलकर बात, कहा- 'मैं बेहद खुश हूं'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़