अनुष्का सेन स्टारर 'दिल दोस्ती डिलेमा' गाना 'दिल शहर' हुआ रिलीज, एक्ट्रेस का दिखा क्यूट अंदाज

Dil Dosti Dilemma: अनुष्का सेन स्टारर 'दिल दोस्ती डिलेमा' का प्रीमियर 25 अप्रैल को होने वाला है. इस बीच मेकर्स ने सीरीज से गाना रिलीज कर दिया है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 18, 2024, 04:16 PM IST
  • 'दिल दोस्ती डिलेमा' जल्द होगी रिलीज
  • सीरीज का गाना 'दिल शहर' हुआ रिलीज
अनुष्का सेन स्टारर 'दिल दोस्ती डिलेमा' गाना 'दिल शहर' हुआ रिलीज, एक्ट्रेस का दिखा क्यूट अंदाज

नई दिल्ली:Dil Dosti Dilemma: 'दिल दोस्ती डिलेमा' का शानदार म्यूजिक एल्बम रिलीज कर दिया है. यह एक यंग एडल्ट ओरिजनल सीरीज का एल्बम है, जिसका हर गाना बेहद खूबसूरत और अलग होने वाला है. टेन न्यूज यंगर प्रोडक्शंस द्वारा प्रोड्यूस और डेबी राव द्वारा डायरेक्ट की गई इस सीरीज के इस एलबम में कुल छे बेहद खूबसूरत गाने हैं. ऐसे में मेकर्स ने आज उसमे से एक "दिल शहर" का म्यूजिक वीडियो रिलीज कर दिया है. 

सभी गानों ने खूबसूरती से सीरीज की कहानी को खुद में समेटा हुआ है. कहना होगा की गाने में मॉडर्न संग क्लासिक का खूबसूरत एलिमेंट इसने मौजूद है. कैची लिरिक्स और जादूई आवाज के साथ हर ट्रैक कहानी को और खूबसूरत बनाता है और अपने साथ इमोशंस को जोड़ता है. एनर्जी से भरे म्यूजिक से कहानी के सार को साफ तौर से महसूस किया जा सकता है. 

सीरीज के बारे में बात करतें हुए सीरीज की डायरेक्टर डेबी राव कहती हैं, "सीरीज को डायरेक्ट करते वक्त मेरी कोशिश थी कि मैं हर किरदार को असली तौर पर पेश कर सकूं और साथ ही यंग और ओल्ड जनरेशन के बीच की समानता को भी सही ढंग से दर्शा सकूं." वह आगे कहती हैं, "म्यूजिक इस सीरीज में बहुत जरूरी है, क्योंकि हमारे द्वारा बनाई गई इस दुनिया में दर्शकों को साथ ले जाने में यह मददगार साबित होगी. मैं बेहद टैलेंटेड कंपोजर्स, लिरिसिस्ट्स, और सिंगर्स के साथ इस अनोखे एल्बम को लेकर आते हुए उत्साहित हूं. यह गाने हमारे किरदारों की जर्नी को दर्शाएंगे. इस एल्बम का हर ट्रैक, कहानी के खास पलों से जुड़ा हुआ है.”

दिल शहर के म्यूजिक कंपोजर और प्रोड्यूसर समीर राहत ने कहा है, "एक गाना बनाना जो युवाओं की जीवन की मुश्किलियों, उनके संबंधों और प्यार की कहानी को दिखाता है, उसे बनाना मेरे लिए बहुत रोमांचक था. यह गाना, खूबसूरती से लेकर जोश से भरे सेंटीमेंट्स तक, यह यंग एडल्ट लाइव्स के जरूरी पहलु और जटिलता को दिखाता है. 

दिल दोस्ती डिलेमा म्यूजिक एल्बम में छह खूबसूरत ओरिजनल सॉन्ग्स हैं. एलबम में दिल शहर, झूमे रांझणा,  बोलो क्या करूं, एरिया, दिल शहर, दिल शहर गाने शामिल हैं.  सीरीज 25 अप्रैल को भारत में और दुनिया भर के 240 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में खास तौर से प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होने वाले इस सात-एपिसोड वाले सीरीज को देखने के लिए तैयार हो जाइए.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़