20 साल की अनुष्का सेन का फिर दिखा ग्लैमरस लुक, मिरर सेल्फी से खींचा ध्यान

अनुष्का सेन अपने लुक्स के कारण हर दिन चर्चा में आ ही जाती हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी काफी लंबी हो गई हैं. फैंस तो उनकी हर अदा पर फिदा हो जाते हैं. अब फिर से उनका नया लुक वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 14, 2023, 10:32 PM IST
  • अनुष्का सेन का फिर स्टाइलिश लुक दिखा
  • अनुष्का सोशल मीडिया पर सेंसेशन बन गई हैं
20 साल की अनुष्का सेन का फिर दिखा ग्लैमरस लुक, मिरर सेल्फी से खींचा ध्यान

नई दिल्ली: अनुष्का सेन (Anushka Sen) ने बहुत छोटी सी उम्र में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. आज एक्ट्रेस किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अलग-अलग तरीकों से लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. हालांकि, ज्यादातर लोग तो उनके स्टाइलिश और सिजलिंग लुक्स पर फिदा रहते हैं. फैंस को उनके हर नए लुक का बेसब्री से इतजार रहता है. ऐसे में एक्ट्रेस भी कभी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करतीं. हर दिन वह किसी न किसी तरह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ ही जाती हैं.

Anushka Sen ने फिर दिखाया स्टाइलिश लुक

अब फिर से अनुष्का ने  इंस्टाग्राम पर अपने नए लुक की झलक शेयर कर दी है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस लग रही हैं. यहां उन्होंने डेनिम रिप्ड शॉर्ट् और व्हाइट क्रॉप टॉप पहना है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को नो-मेकअप लुक से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anushka Sen (@anushkasen0408)

इसके साथ उन्होंने अपने बालों को वेवी मैसी टच के साथ ओपन रखा है. उन्होंने इस दौरान येलो कलर की स्लीपर कैरी की है. अनुष्का ने मिरर सेल्फी में अपने लुक फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने कई पोज दिए हैं.

सिर्फ 20 की उम्र में काफी हॉट हैं अनुष्का

अनुष्का इस लुक में काफी स्टाइलिश दि रही हैं. साथ ही उन्होंने सिर्फ 20 की उम्र में ही अपने फिगर से भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. उनकी अदाओं को देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि एक्ट्रेस अभी सिर्फ 20 साल की हैं. उनके अब इस नए लुक पर भी लाखों लाइक्स आ चुके हैं. फैंस उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं.

कोरियन फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं अनुष्का

दूसरी ओर अनुष्का के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ समय से खबर है कि वह जल्द ही कोरियन फिल्म इंडस्ट्री में भी कदम रखने जा रही हैं, जिसके लिए एक्ट्रेस खुद की काफी एक्साइटेड हैं. अनुष्का फिलहाल नई भाषा सीख रही हैं. वह एक ट्रैवल शो की शूटिंग पूरी भी कर चुकी हैं, जो अंग्रेजी में था. अब जल्द ही वह एक कोरिया की एक फीचर फिल्म और वेब सीरीज में भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- TMC सांसद पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, कैमरे में कैद हुआ किलर लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़