Anushka Sen: हाथ में बंदूक थामे लेडी डॉन के अंदाज में दिखीं अनुष्का सेन, पहली बार दिखा ऐसा स्वैग

Anushka Sen Look: अनुष्का ने इस बार हाथ में बंदूक थामे नया लुक दिखाया है. फोटोशूट के दौरान एक्ट्रेस का एक अलग ही स्वैग देखने को मिल रहा है. अब फैंस के बीच उनका नया लुक देखने को मिल रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 2, 2023, 11:47 PM IST
  • अनुष्का सेन का नया लुक दिखा
  • अनुष्का के स्वैग ने चलाया जादू
Anushka Sen: हाथ में बंदूक थामे लेडी डॉन के अंदाज में दिखीं अनुष्का सेन, पहली बार दिखा ऐसा स्वैग

नई दिल्ली: अनुष्का सेन (Anushka Sen) देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. ऐसे में अब फिर से एक्ट्रेस का स्टाइलिश लुक देखने को मिला है. लेटेस्ट फोटोज में अनुष्का लेडी डॉन जैसे लुक में दिखाई दे रही हैं. उन्होंने इस फोटोशूट के लिए ब्लैक जीन्स, मैचिंग का टॉप और ब्लैक कलर लैदर जैकेट पहनी है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर के ही बूट्स कैरी किए हैं. एक्ट्रेस ने इस फोटोशूट के लिए हाथ में गन थामकर स्वैग में पोज दिए हैं.

स्वैग में दिखीं अनुष्का सेन

अनुष्का ने अपने इस लुक को सटल बेस और रेड लिपस्टिक से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों की लो पोनीटेल बनाई है. अनुष्का पहली बार यहां काफी अलग और स्टाइलिश अंदाज में दिखाई दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anushka Sen (@anushkasen0408)

उन्होंने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने कई पोज दिए हैं. एक तस्वीर में अनुष्का के साथ कोरियन स्टार्स भी दिखाई दे रहे हैं. अब फैंस के बीच उनका ये लुक भी खूब वायरल हो रहा है.

छोटी सी उम्र में पाया बड़ा मुकाम

अनुष्का उन कलाकारों में से एक हैं, जिन्होंने बहुत छोटी सी उम्र में एक ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. दुनियाभर के लोग आज एक्ट्रेस की अदाओं पर फिदा रहते हैं. ऐसे में अनुष्का भी फैंस के साथ जुड़े रहने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. अक्सर उनकी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं.

कोरियन इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं अनुष्का सेन

गौरतलब है कि अनुष्का टीवी शोज से लेकर फिल्मों, वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं. उन्होंने हर अंदाज में दर्शकों के सामने खुद को साबित किया है. फिलहाल कुछ समय से एक्ट्रेस कोरियन ड्रामा को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. उन्हें जल्द ही कोरियन फिल्म इंडस्ट्री में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- Nora Fatehi Hot Photoshoot: नोरा फतेही ने फोटोशूट के लिए पहनी इतनी छोटी सी बेहद डीपनेक ड्रेस, दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़