Anupamaa Upcoming Twist: बा के सामने बच्चे का सच लाना चाहती है काव्या, क्या पाखी समझ पाएगी अधिक का खेल?

Anupamaa Upcoming Twist: रुपाली गांगुली का शो दर्शकों के बीच खूब धमाल मचा रहा है. शो में हर दिन नए ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. ऐसे में दर्शकों के बीच नए एपिसोड के लिए काफी बेसब्री भी बढ़ी रहती हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 30, 2023, 03:11 PM IST
  • 'अनुपमा' का जादू रहेगा बरकरार
  • रुपाली गांगुली के शो में आएगा ट्वीस्ट
Anupamaa Upcoming Twist: बा के सामने बच्चे का सच लाना चाहती है काव्या, क्या पाखी समझ पाएगी अधिक का खेल?

नई दिल्ली: Anupamaa Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी ने दर्शकों को अपने साथ बांधकर रखा हुआ है. हर दिन शो में एक नया धमाल देखने को मिल रहा है. ऐसे में हर एक एपिसोड के लिए एक्साइटमेंट बढ़ती ही जा रही है. आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुज, अनुपमा का बहुत ध्यान रखता है. वहीं, अनुपमा के दिमाग में सिर्फ गुरु मां के बारे में कुछ न कुछ चल रहा है. दूसरी ओर हम देखेंगे कि रोमिल देर रात घर आता है, जहां उसे अंकुश उसका इंतजार करते हुए मिलगा. रोमिल उसे बताएगा कि वो नशे में नहीं है, लेकिन इस घर में अंकुश की पत्नी और उसका भाई उसे ताने मारते हैं, जिसकी वजह से इस घर में उसका दम घुट रहा है.

बा करेगी काव्या का स्वागत

शो में हम देखेंगे कि काव्या ठीक हो गई है और घर भी आ गई है. शाह परिवार में उसका जबरदस्त स्वागत किया जाता है. इस मौके पर बा काफी भावुक हो जाती हैं और कहती हैं कि अगर तुम दोनों के बच्चे को कुछ हो जाता तो मैं जीते-जी मर जाती. ऐसे में अनुज अपने मन में सोचता है कि बा को काव्या के बच्चे का सच जानने का पूरा हक है, लेकिन वो ये बात आखिर कैसे उन्हें बताए. 

काव्या बताना चाहती है बा को बच्चे का सच

वहीं, डिम्पी काव्या के पास जाने लगेगी, लेकिन बा उसे टोक देगीं और कहेंगी कि अभी परिवार का समय बुरा चल रहा है और ऐसे मैं इसे काव्या के पास नहीं जाने दूंगी. ये लड़की मनहूस है. हालांकि, इस दौरान काव्या और अनुपमा दोनों ही डिम्पी की तरफदारी करेंगी. आगे दिखाया जाएगा कि काव्या और वनराज अपने बेडरूम में आ जाएंगे. यहां काव्या कहती है कि क्या वो बच्चे का सच बा को बता सकते हैं प्लीज, लेकिन वनराज उसे सख्ती से कह देगा कि इस बारे में उसे कोई बात नहीं करनी है. 

अधिक करेगा पाखी की मदद

दूसरी ओर अधिक, पाखी को ऑफिस के काम में मदद करेगा. हालांकि, उसके इरादे अब भी अच्छे नहीं हैं, लेकिन पाखी समझ ही नहीं पाएगी कि आखिर अधिक के दिमाग में चल क्या रहा है. पाखी, अधिक से कहेगी कि वह उसके लिए अनुज और अनुपमा से बात करेगी ताकि उसे फिर प्रोजेक्ट का हिस्सा बना लिया जाए.

गुरु मां को ढूंढने गुरुकुल जाएंगे अनुज-अनुपमा

अनुपमा और अनुज गुरु मां को देखने के लिए गुरुकुल जाएंगे, जहां उन्हें पता चलेगा कि काफी कुछ बदल चुका है. गुरु मां भी उस जगह को छोड़कर चली गई हैं. ऐसे में अनुपमा को पूरा यकीन हो जाएगा कि मंदिर के बाहर उन्हें जो औरत दिखी थी वह गुरु मां ही थी. इसी दौरान अनुपमा के पास नकुल का फोन आता है. वह कुछ ऐसा कहता है कि अनुपमा का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler Twist: अनुज के सामने आएगा काव्या के बच्चे का सच, वनराज को समझाएगी अनुपमा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़