Anupamaa Spoiler Twist: अनुज के सामने आएगा काव्या के बच्चे का सच, वनराज को समझाएगी अनुपमा

Anupamaa 29th August Spoiler Twist: रुपाली गांगुली के शो 'अनुपमा' के लिए दर्शकों में दिलचस्पी बढ़ती जा रही है. शो में कई ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. अब शो में देखा जाएगा कि अनुज के सामने काव्या के बच्चे का सच आ जाएगा.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 29, 2023, 06:55 PM IST
  • अनुज को पता चलेगा काव्या का सच
  • अनुपमा की होगी गुरु मां से मुलाकात
Anupamaa Spoiler Twist: अनुज के सामने आएगा काव्या के बच्चे का सच, वनराज को समझाएगी अनुपमा

नई दिल्ली: Anupamaa Spoiler: 'अनुपमा' में जबरदस्त ट्वीस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. इसी के साथ दर्शक लगातार शो के साथ बंधे हुए हैं. फिलहाल रुपाली गांगुली के शो में देखा जा रहा है कि काव्या और वनराज के जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. काव्या को दर्द होने पर वनराज उससे मिलने जाता है और कहता है कि मैं हमारे बच्चे को कुछ नहीं होने दूंगा. इस पर काव्या वनराज से कहेगी कि क्या वह इस बच्चे को अपनाएगा? इस पर वनराज कहेगा कि उससे यह नहीं हो पाएगा और वह काव्या को छोड़कर कमरे से बाहर आ जाता है.

क्या काव्या के बच्चे को स्वीकारेगा अनुज

'अनुपमा' में हम आगे देखेंगे कि कमरे से बाहर आते ही वनराज की मुलाकात अनुपमा से होगी. वनराज उससे कहेगा कि काव्या ने उसे धोखा दिया है, लेकिन पता नहीं क्यों उसे फिर भी इस बच्चे की चिंता हो रही है. इस पर अनुपमा वनराज को समझाती है कि बच्चा चाहे किसी का भी हो जब वो आपकी जिंदगी में आता है तो आपको उससे प्यार हो ही जाता है. हालांकि, वनराज कहता है कि वह अनिरुद्ध के बच्चे को कभी एक्सेप्ट नहीं कर पाएगा और उसकी ये बात अनुज सुन लेगा.

अनुज करेगा काव्या के बच्चे पर सवाल

काव्या से मिलकर अनुपमा और अनुज घर के लिए निकल जाते हैं. रास्ते में अनुज पूछता है कि वनराज उस दिन आधी रात को इसीलिए मिलने आया था? ऐसे में अनुपमा उससे माफी मांगती है, लेकिन अनुज कहता है कि वह तो इस समय सिर्फ काव्या और वनराज के बारे में सोच रहा है. अनुज पूछता है कि क्या काव्या के बच्चे की बात और भी किसी को पता है? इस पर अनुपमा कहता है कि वनराज ने ही काव्या को मना किया था इस बारे में किसी को बताने से. अनुज कहेगा कि इतनी बड़ी बात सबने छिपाना गलत है. अनुपमा उसे समझाएगी अगर ये बात बा और बाबूजी को पता चलेगी तो उन्हें बहुत बुरा लगेगा.

अनुज की कार के सामने आएगी गुरु मां

अनुज रास्ते में एक मंदिर के सामने कार रोक देता है, लेकिन तभी उसकी गाड़ी के आगे एक औरत आकर गिर जाती है. अनुपमा तुरंत अपनी कार से बाहर आती और उस महिला की मदद करने लगती है, लेकिन वह देखती है कि वह औरत तो गुरु मां है. अनुपमा यह बात अनुज को बताएगी, लेकिन वह यकीन ही नहीं कर पाएगा.

बा पर भड़केंगे बाबू जी

शो में हम आगे देखेंगे कि बां डिम्पी पर बुरी तरह से भड़क पड़ती है. वह  उससे गुस्से में कहेगी की डिम्पी की वजह से काव्या की जान को खतरा हो गया था. डिम्पी भी यहां चुप नहीं बैठेगी वह बा को जवाब देते हुए कहेगी कि आपकी वजह से लोगों के कान के पर्दे पर खतरा हो जाता है.  वहीं, बा की बातें सुनकर बाबू जी को भी गुस्सा आ जाता है और वह अपना बा पर भड़कते हुए उन्हें बुरी तरह डांटने लगते हैं. 

ये भी पढ़ें- इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं माहिरा खान, उरी अटैक के बाद हो गई थी हालत खराब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़