Anupamaa Upcoming Twist: अनुज फिर से करेगा अनुपमा की मदद, क्या आरुष की जाल में फंस जाएगी पाखी

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा सीरियल में आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज शो में अनुपमा की मदद करेगा. वहीं दूसरी तरफ पाखी आरुष के जाल में फंस जाएगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 14, 2024, 03:42 PM IST
  • आध्या-श्रुति अनुज को बोलेंगे सॉरी
  • अनुपमा की मदद करेगा अनुज
Anupamaa Upcoming Twist: अनुज फिर से करेगा अनुपमा की मदद, क्या आरुष की जाल में फंस जाएगी पाखी

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों कई ट्विस्ट एक साथ देखने को मिल रही है. इन्ही फुल ऑन ड्रामा और ट्विस्ट की वजह से शो टीआरपी में बना हुआ है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि पाखी घर में बहाना बनाकर आरुष से मिलने के लिए चली जाएगी. इतना ही नहीं पाखी घर से जूलरी चोरी कर लेगी. पाखी को लगता है कि आरुष उसकी मदद करेगा बिजनेस सेटल करने के में. लेकिन पाखी को पता नहीं होता है कि आरुष उसके खिलाफ घटिया प्लान बना रहा है. 

आरुष की चाल में फंसेगी पाखी 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि आरुष ने पाखी ने अपने घर पर बुलाया है. आरुष बोलेगा कि उसके माता-पिता घर पर नहीं है. बाहर तसल्ली से बात नहीं हो पाती है इसलिए पाखी को घर पर बुलाया है. पाखी उससे बिजनेस की बात करती रहेगी आरुष पाखी की बात सुनने के बाद बोलेगा कि बिजनेस का काम तो हो जाएगा. काम तो होना ही चलो एडवांस में इसे सेलिब्रेट करते हैं. आरुष पाखी को शराब पिलाने लगेगा. 

अनुज से माफी मांगेंगे श्रुति और आध्या 
श्रुति और आध्या अपनी हरकतों के लिए अनुज से माफी मांगेंगे. वह गाना गाकर अनुज को मनाने की कोशिश करेंगे. अनुज मान जाएगा लेकिन वह बोलेगा कि तुम दोनों को यह समझने की जरूरत है कि वह भी एक इंसान है. उसकी भी इमोशन्स और फीलिंग्स है. अनुज बोलेगा कि ऐसा नहीं है कि वह कोशिश नहीं कर रहा है. लेकिन वो क्या करे अगर उससे नहीं हो पा रहा है. 

अनुपमा को मिलेगा ये टास्क 
अनुज की मीटिंग शेफ के साथ होनी थी. मीटिंग के लिए जब अनुज जाएगा तो उसे पता चलेगा कि सुपरस्टार शेफ की शूटिंग भी यहीं पर हो रही है. शेफ की असिस्टेंट अनुज को अंतर ले जाएगी. अनुज सुपरस्टार शेफ के सेट पर ऑडियंस में बैठा होगा. अनुपमा को 15 मिनट के अंदर दिए गए सामान से डिश बनानी है. अनुपमा एक हाथ से ऑयल का डिब्बा खोल नहीं पाएगी ऐसे में अनुज ऑडियंस से उसे आवाज देगा, 

अनुज करेगा मदद 
अनुपमा भागकर अनुज के पास जाएगी. अनुज उसे डिब्बा खोलकर देगा. वापस जाकर जब अनुपमा काम करेगी तो सारा तेल फेल जाएगा. इसी बीच टास्क खत्म होने का ऐलान हो जाएग. अनुपमा के दिमाग में काफी कुछ चल रहा होगा. अनुपमा को जज अपनी डिश के बारे में बोलने के लिए बोलेंगे अनुपमा हिंदी में बोलना शुरू कर देगी. जज गुस्सा हो जाएंगे बोलेंगे यह कोई इंडियन शो नहीं है. 

इसे भी पढ़ें: Salman Khan के घर के बाहर दो शूटर्स ने चलाईं गोलियां, बढ़ाई गई सुरक्षा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़