Anupamaa Spoiler: माया के घर पहुंचा अनुज, वनराज के इरादों पर अनुपमा ने फेरा पानी

Anupamaa Spoiler: टीवी का पॉपुलर शो 'अनुपमा' में काफी हंगामा देखने को मिलने वाला है. जहां एक तरफ अनुज अनुपमा को छोड़कर माया के पास पहुंच गया है, तो वहीं दूसरी तरफ वनराज के इरादों को नाकाम करके अनुपमा अपनी मां के पास पहुंच गई हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 28, 2023, 02:01 PM IST
  • अनुज-अनुपमा हुए जुदा
  • माया को मिला अनुज का साथ
Anupamaa Spoiler: माया के घर पहुंचा अनुज, वनराज के इरादों पर अनुपमा ने फेरा पानी

नई दिल्ली: Anupamaa Spoiler: स्टार प्लस का सीरियल 'अनुपमा' अपने टर्न और ट्विस्ट की वजह से फैंस का पसंदीदा शो बन गया है.  इस सीरियल ने कम ही समय में टीआरपी की लिस्ट में खुद को बादशाह साबित कर दिया है और अब तक कोई भी 'अनुपमा' को नंबर 1 की गद्दी से हटा नहीं पाया है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की कैसे अनुपमा पर फिर से दुखों का पहाड़ टूट पड़ेगा. माया को अनुज का साथ मिलेगा. 

वनराज को जवाब देगी अनुपमा

वनराज के लाख भड़काने पर अनुपमा उसकी बातों में नहीं आएगी. वह उससे कहेगी कि- ' मैं किसी अंजान इंसान के साथ क्यों जाऊं. भले ही मेरे पति ने मुझे दुख दिया, लेकिन वो भी मेरे लिए कीमती है और मैं किसी अंजान के साथ उसे नहीं बांटूगी. अनुपमा वनराज को अपनी गृहस्थी संभालने की सलाह भी देती है.' जिसेक बाद वनराज भड़क जाता है और अनु से अनुज का मंदिर बनाकर उसके नाम का जप करने को कहता है.

माया से टकराएगा अनुज

आने वाले एपिसोड अनुज को अपने मन की आवाज सुनाई देती है, जो कहती है कि वह अपनी जिद के कारण अनुपमा को छोड़कर आया है. अनुज की अंतर आत्मा उससे कहती है कि वह इस लिए गुस्सा है कि क्योंकि अपनी बेटी के लिए कुछ नहीं कर पाए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anujkapadia (@anuj_khanna_gk)

हालांकि अनुज फिर भी नहीं मानता और अनुपमा से दूर चला जाता है और माया की कार से टकराकर गिर पड़ता है.

माया उठाएगी फायदा

शो में जल्द ही आप देखेंगे कि अनुपमा जहां अपने मायके पहुंच जाती है और मां के गले लगकर रोती है. वहीं दूसरी ओर अनुज माया के पास पहुंच जाता है. माया उसे संभालने की कोशिश करती है. हालांकि यह देखना दिलचस्प होगा कि अनुज माया के साथ रहेगा या नहीं या फिर छोटी अनु के साथ अलग दुनिया बसा लेगा.

इसे भी पढ़ें:  Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: विराट ने सई का दिया साथ, सत्या के एक वार से पाखी ने उगला सच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़