Anupamaa Spoiler: अनुज के कॉल ने तोड़ा अनुपमा का दिल, वनराज-काव्या के रिश्ते में आई दरार

Anupamaa Spoiler: अनुपमा का आने वाला एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है. माया की चाल कामयाब हो जाएगी. अनुज अनुपमा को कॉल करके बताएगा की वह कभी वापस नहीं आएगा, जिसके बाद अनुपमा का एक बार फिर से दिल टूट जाएगा.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 9, 2023, 05:09 PM IST
  • अनुपमा-अनुज का टूटा रिश्ता
  • वनराज को छोड़ेगी काव्या
Anupamaa Spoiler: अनुज के कॉल ने तोड़ा अनुपमा का दिल, वनराज-काव्या के रिश्ते में आई दरार

नई दिल्ली: Anupamaa Spoiler: टीवी का नंबर वन शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी इमोशनल ड्रामा देखने को मिल रहा है. रुपाली गांगुली के लीडिंग शो में आने वाले इन ट्विस्ट और टर्न्स ने फैंस का मोह शो से भंग कर दिया है. मेकर्स ने शो में अनुज और अनुपमा को हमेशा के लिए अलग कर दिया है. बीते दिन आपने देखा कि अनुज फोन करके अनुपमा से मना कर देता है कि वह उसके साथ नहीं रहेगा. इस बात से अनुपमा टूट जाती है. वहीं जब बा और वनराज उसे साथ चलने को कहते हैं तो वह मना कर उन्हें अपने घर से बाहर का रास्ता दिखाती है.

अनुज को भूल जाएगी अनुपमा

अनुज के दिल तोड़ने के बाद अनुपमा उसे भूलकर जिंदगी में आगे बढ़ेगी. वहीं मां के पूछने पर वह कहती है कि मैं और अनुज बिछड़ने के लिए ही शायद मिले थेॉ. अब बिछड़ गए हैं तो कभी भी नहीं मिलेंगे. वह अपनी मां से कहती है कि मुझे ठीक होना होगा. मेरे लिए अनुज को भूलना मुमकिन नहीं है, लेकिन मैं आगे बढूंगी. अनुज का चैप्टर मेरी जिंदगी से खत्म.

वनराज फिर रचेगा साजिश

'अनुपमा' में वनराज और बा खुशी मनाते दिखेंगे, साथ ही अनुज को जमकर ताना भी मारेंगे. वहीं जब काव्या अनुज का साथ देगी तो वह उसे बनराज खरी-खोटी सुनाना शुरू कर देगा. उसकी ओर वनराज की बहस धीरे-धीरे उनके रिश्ते पर शिफ्ट हो जाती है. काव्या वनराज पर आरोप लगाएगी कि उसने कभी उसकी वैल्यू ही नहीं की है.

वनराज को छोड़ेगी काव्या

शो में आप देखेंगे कि अनुपमा अनुज के बाद वनराज काव्या भी अलग हो जाएंगे. काव्या शाह परिवार को छोड़कर जाने का फैसला करेगी. वह कहेगी कि घर में जबरदस्ती रहा जा सकता है, लेकिन दिल में नहीं. इसलिए मैंने फैसला लिया है कि मैं यहां हमेशा के लिए चली जाउंगी. काव्या अपना बोरिया-बिस्तर बांधकर चली जाती है और वनराज से कहती है कि एक दिन तुम बिल्कुल अकेले रह जाओगे याद रखना.

इसे भी पढ़ें:  Adipurush Trailer: आदिपुरुष का ट्रेलर हुआ रिलीज, मर्यादा पुरुषोत्तम राम बन दिल जीतने को तैयार प्रभास

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़