Anupamaa Spoiler: गुरु मां की याद्दाश्त आई वापस, बा को काव्या के बच्चे की हुई चिंता

Anupamaa Spoiler: अनुपमा शो में इन दिनों शाह परिवार और कपाडिया हाउस में शांति देखने को मिल रही है. काफी समय बाद सब ठीक होता दिख रहा है. जहां एक तरफ पाखी अनुज की बर्थ पार्टी की प्लानिंग करती दिख रही है तो वहीं बा काव्या का ध्यान रख रही हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 19, 2023, 04:17 PM IST
  • पाखी मनाएगी अनुज का जन्मदिन
  • काव्या की परवाह करती दिखीं बा
Anupamaa Spoiler: गुरु मां की याद्दाश्त आई वापस, बा को काव्या के बच्चे की हुई चिंता

नई दिल्ली:Anupamaa Spoiler: अनुपमा शो टीवी का मोस्ट पॉपुलर सीरियल है. शो दर्शकों का पसंदीदा है. सीरियल में आने वाले ट्विस्ट और टर्न दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं. फिलहाल शो में काफी हंगामे के बाद शांति देखने को मिल रही है. आने वाले शो में आप देखेंगे कि अनुपमा गुरु मां के अतीत को जानने की कोशिश में लग जाएगी. ऐसे में अनुज और उसका रिश्ता फिर बिगड़ता दिखेगा.

गुरु मां ने मांगी माफी

आने वाले एपिसोड में गुरुमां को अपने बच्चे की तस्वीर देखते ही सब कुछ याद आ जाएगा. उन्हें अफसोस होगा कि उन्होंने अपने करियर के लिए अपने बच्चे को छोड़ दिया था. मालती देवी को पछतावा होगा कि उन्होंने अपने अहम के चलते अनुपमा के साथ भी गलत किया और आज अनुपमा ही उनके बुरे समय में उनका साथ है.इसके बाद गुरुमा अनु से माफी मांगेगी.

डिंपी की तारीफ करेगी उसकी जेठानी

वहीं शाह हाउस में सब डिंपी की तारीफ करते हैं कि वो परी अच्छे से संभालती है. सभी कहेंगे कि परी डिंपी के साथ सबसे ज्यादा खुश रहती है. वहीं उसकी जेठानी पूछेगी कि तुम कब बेबी प्लान कर रही हो ये सुनकर बा कहती हैं कि नहीं हमसे ये नहीं संभाली जाती दूसरी कैसे संभालेंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anupama(@anupamaa_5)

बा की बात का डिंपी को बुरा लग जाता है. तभी काव्या सोनोग्राफी के लिए अकेली जा रही है, जिसके बा वनराज को उसके साथ जाने को कहती हैं.

अनु-अनुज का रोमांस

शो में आप देखेंगे कि अनुज और अनुपमा अपने रूम में मस्ती करते दिखने वाले हैं. वे रोमांस कर रहे होंगे कि तभी कमरे के दरवाजे पर किसी की आहट होगी. अनुज ये देखकर शॉक्ड हो जाता है. वो अनु को भी दरवाजे की तरफ देखने के लिए कहेगा. आखिर कौन है वो जिसे देखते ही दोनों चौंक जाते हैं.

ये भी पढ़ें-  Rakhi Sawant ने आदिल दुर्रानी संग अपनी शादी के फिर दिए सबूत, बोलीं- 'उसने मुझे फेमस होने के लिए... '

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़