Anupamaa Spoiler: अनुपमा के आगे गिड़गिड़ाई लीला, वनराज की वजह से कोमा में जाएगा अनुज!

छोटे पर्दे का मशहूर शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो के अपकमिंग एपिसोड्स में नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल सकते हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 13, 2022, 01:47 PM IST
  • शो में आने वाला है बेहद दिलचस्प ट्विस्ट
  • वनराज करने वाला है शॉकिंग खुलासा
Anupamaa Spoiler: अनुपमा के आगे गिड़गिड़ाई लीला, वनराज की वजह से कोमा में जाएगा अनुज!

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का मशहूर शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो में एक के बाद एक बड़े धमाके हो रहे हैं. मेकर्स शो को सुपरहिट बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. ये शो अपने ट्विस्ट और टर्न्स की वजह से टीआरपी लिस्ट में भी टॉप पर बना हुआ है. वनराज और अनुज अस्पताल में भर्ती हैं, इसी कारण शो में काफी इमोशनल माहौल चल रहा है. 

इमोशनल होते जा रहा है 'अनुपमा'

शुक्रवार को शो में दिखाया गया था कि वनराज की हालत में पहले से काफी सुधार है और उसको अपने परिवार के मिलने के परमिशन मिल गई है. वहीं, दूसरी तरफ अनुज बेहद सीरियल है और डॉक्टर्स ने कहा है कि उसकी ब्रेन सर्जर करनी होगी. अनुपमा बस दुआ कर रही है कि अनुज जल्द से जल्द ठीक हो जाए. 

होश में आया वनराज

वहीं दूसरी तरफ अधिक यही सोच रहा है कि ये सब जो अनुज और वनराज के साथ हुआ इसके पीछे शायद बरखा है, क्योंकि बरखा तबसे गायब है. वनराज को होश आ गया है, जिसके बाद उसने अनुपमा को पूरी सच्चाई बताई. वह कहता है कि मैंने ही अनुज को खाई में धक्का दे दिया था. 

क्या वनराज को बचाएगी अनुपमा

ये सुनकर अनुपमा और बाकी घरवाले हैरान हो जाते हैं, लेकिन अनुपमा को वनराज की बातों पर भरोसा नहीं होता. वहीं बा, अनुमपा के आगे गिड़गिड़ाते हुए कहती है कि वह पुलिस के सामने कुछ न बताए और वनराज को बचा ले. अब देखना होगा कि आगे क्या हंगामा मचता है.

ये भी पढ़ें- मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा पर चढ़ी बेबाकी, बाथरोब पहन सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़