Anupamaa Spoiler: अनुपमा के बाद काव्या बनेगी डिपंल की नई दुश्मन, माया को थप्पड़ जड़ेगा अनुज

Anupamaa Spoiler:  टीवी सीरियल 'अनुपमा' में एक बार फिर हंगामा देखने को मिलने वाला है. इस बार अनुज अपने गुस्से पर कंट्रोल नहीं रख पाएगा और माया को जोरदार थप्पड़ जड़ते नजर आएगा.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 29, 2023, 03:23 PM IST
  • माया को पड़ेगा जोरदार तमाचा
  • अनुपमा के साथ अमेरिका जाएगा अनुज
Anupamaa Spoiler: अनुपमा के बाद काव्या बनेगी डिपंल की नई दुश्मन, माया को थप्पड़ जड़ेगा अनुज

नई दिल्ली:Anupamaa Spoiler: शो 'अनुपमा' में आए दिन नए-नए ट्विस्ट पर ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. शो में अनुपमा जल्द ही अमेरिका में अपने डांस का जलवा दिखाती नजर आने वाली है.  लेकिन उससे पहले जहां शाह और कपाड़िया परिवार ने उसे सरप्राइज देने का फैसला करती है, तो वहीं माया ने उसके खिलाफ साजिश रचनी शुरू कर देती है. लेकिन इस बार माया ने सोचा भी नहीं होगा, अनुज उसे ऐसे सबक सिखाएगा.

काव्या की होगी शो में वापसी

फेयरवेल पार्टी के बाद शाह परिवार में काव्या की एंट्री होगी. जब घर पर अनुपमा के लिए फेयरवेल पार्टी रखी जाती है तो यहां काव्या भी आती है. अनुपमा काव्या से वक्त मिलते ही दिल की बात करती है और उसे दोबारा शाह परिवार में रहने के लिए कहती है. काव्या अनुपमा की बात मानती है और दोबारा घर लौटने पर राजी हो जाती है.

काव्या को देख डिंपी के होश

इधर, अनुपमा और काव्या की ये बात डिंपी सुन लेगी, जिसके बाद वो गुस्से से पागल हो जाएगी. काव्या के आने से डिंपी भविष्य के लिए चिंतित हो जाएगी. साथ ही उसे गुस्सा इस बात पर भी आएगा कि अब वनराज अपना कमरा खाली नहीं करेगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anupama (@anupama_x_show)

डिंपल वनराज का कमरा हथियाने के फिराक में है.

माया को पड़ा तमाचा

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की शाह हाउस में पार्टी करने के बाद अनुपमा कपाड़िया हाउस सज धज के पहुंचती है. अनुपमा का अनुज जोरदार स्वागत करने की सोचता है. जैसे वह आरती की थाल लेकर आरती करने जाता है, माया वहां आकर थाल को फेंक देती है. इतना ही नहीं वह खुलासा करती है कि अनुज अनुपमा के पीछे अमेरिका जा रहा है और अनुपमा से कहती है कि वह उसका पीछा क्यों नहीं छोड़ती. तभी अनुज अनुपमा को बचाता है, तब माया कहती है कि तुम मर क्यों नहीं जाती. बस ये सुनकर अनुज आउटऑफ कंट्रोल हो जाता है और माया को थप्पड़ मार देता है.

ये भी पढ़ेंः Kaun Banega Crorepati 15: नए अंदाज में 'कौन बनेगा करोड़पति' की होने जा रही है वापसी, नया प्रोमो हुआ रिलीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़