Anupamaa Upcoming Twist: सोनू का बाप उड़ाएगा शाह परिवार का मजाक, गुरु मां को भड़काएगी बरखा

Anupamaa 25th October Episode Spoiler: 'अनुपमा' में हम देखेंगे कि समर के कातिल सोनू को अदालत ने बाइज्जत बरी कर दिया है. इस खुशी में समर का बाप अब शाह निवास पहुंच जाएगा.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 25, 2023, 02:24 PM IST
    • 'अनुपमा' की मुश्किलें बढ़ाएगी बरखा
    • वनराज देगा सोनू के बाप को जवाब
Anupamaa Upcoming Twist: सोनू का बाप उड़ाएगा शाह परिवार का मजाक, गुरु मां को भड़काएगी बरखा

नई दिल्ली: Anupamaa 25th October Episode Spoiler: 'अनुपमा' में इन दिनों हम देख रहे हैं कि अनुपमा की समस्याएं खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. पिछले दिनों समर की मौत पर चल रहे केस में अदालत ने शाह परिवार के पक्ष में फैसला नहीं सुनाया, जिसकी वजह से अनुपमा बेहद परेशान है. वहीं, बरखा उसकी मुश्किलों को लगातार बढ़ाने के लिए कुछ न कुछ नए प्रयास करती नजर आ रही है.

सोनू को मिलेगी रिहाई

25 अक्टूबर के एपिसोड में हम देखेंगे अनुपमा, अनुज और अंकुश उदास चेहरों के साथ कोर्ट से बाहर निकलेंगे. अनुज कहेगा कि अदालत ने सबूतों के अभाव की वजह से समर के कातिल सोनू को बाइज्जत बरी कर दिया है. वहीं, शाह परिवार में जब वनराज को सोनू के छूटने की खबर मिलेगी कि गुस्से से उसका पारा हाई हो जाएगा.

शाह हाउस पहुंचेगा सोनू और उसका बाप

आगे हम देखेंगे कि सोनू अपने पॉलिटिशन बाप के साथ शाह निवास पहुंचेगा. सोनू का बाप सबको मिठाई देते हुए पूरे परिवार का मजाक बनाएगा. वह कहेगा कि उसका बेटा रिहा हो गया है और इसीलिए वह देसी घी से बनी शुगर फ्री मिठाई बांट रहा है. उसकी बातों पर पूरे परिवार को बहुत गुस्सा आएगा, लेकिन वनराज उससे मिठाई ले लेगा और उसे वॉर्निंग देते हुए कहेगा कि ये उसकी जीत की एडवांस मिठाई है. इस बात से घर के सभी सदस्य खुश जाएंगे. वहीं, सोनू और बाप का चेहरा उतर जाएगा.

अधिक और पाखी को समझाएगा रोमिल

दूसरी ओर कपाड़िया मेंशन में नया तमाशा शुरू हो चुका है. रोमिल जाकर अधिक और पाखी को समझाएगा कि उन लोगों का हाथ न देने की वजह से अनुपमा ये केस हार गई, लेकिन पाखी और अधिक उसकी बात समझने को तैयार ही नहीं होंगे. वहीं, बरखा भी आ जाएगी और इस मामले में वो भी पाखी और अधिक का ही साथ देगी, क्योंकि बरखा तो पहले ही नहीं इस केस के समर्थन में नहीं थी.

मालती देवी को भड़काएगी बरखा

आगे दिखाया जाएगा कि गुरु मां मालती देवी कुछ बच्चों को घर बुलाकर डांस सिखाएगी, लेकिन बरखा वहां आकर उसे भड़काने लगेगी. बरखा कहेगी कि इन बच्चों को घर बुलाने से पहले उसने किसी से इजाजत ली? इस पर मालती देवी उससे कहेगी कि यह घर उसके बेटे का है, लेकिन बरखा कहेगी कि इस घर की हर चीज पर अनुपमा का नाम है. उसके बाद उसके बच्चों का होगा और इसमें आपका नंबर कहीं नहीं आता. इस बात को सुनकर मालती देवी भी सोच में पड़ जाएगी.

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Gauri wedding Anniversary: जब 14 साल की गौरी पर फिसल गया था 19 साल के शाहरुख खान का दिल, फिर ऐसे मुसीबतें पार कर पाई अपनी मंजिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़