Anupamaa Spoiler: अनुपमा को नहीं मिल पाए सबूत, अब कैसे दिलाएगी बेटे समर को इंसाफ?

Anupamaa Spoiler: टीवी सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में बड़ा ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलने वाला है. समर को इंसाफ दिलाने के लिए लड़ रही अनुपमा और अनुज को बड़ा झटका मिलने वाला है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 24, 2023, 12:57 PM IST
  • अनुपमा सबूत जुटाने में हुई फेल
  • देविका कैसे करेगी दोस्त की मदद
Anupamaa Spoiler: अनुपमा को नहीं मिल पाए सबूत, अब कैसे दिलाएगी बेटे समर को इंसाफ?

नई दिल्ली:Anupamaa Spoiler: स्टार प्लस का फेमस शो सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी हंगामा देखने को मिल रहा है. शो के आने वाले एपिसोड में भी आपको इमोशनल ड्रामा देखने को मिलने वाला है. हाल के ट्रेक में अनुज और अनुपमा के समर को इंसाफ दिलाने के लिए हर कोशिश कर रहे हैं. लेकिन उन्हें इसमें सफलता मिलती नहीं दिख रही है.

गुरू मां मालती देवी ने अनुपमा से मांगी भीख 

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगी कि गुरू मां मालती देवी, अनुपमा के सामने अपने बेटे को वापस पाने की मिन्नतें करती हैं. मालती देवी बेहद इमोशनल दिखेंगी, जिसे देख अनुपना मुश्किल में पड़ जाती है. मालती देविका से कहेगी कि, 'अनुज मेरा बेटा है'. फिर देविका उसे कहेगी 'अनुज, अनु का पति भी है'. जिसके बाद गुरू मां कहेगी कि 'लेकिन इसके बाद भी उसे उसकी चिंता क्यों नहीं है'. 

अनुज को कोर्ट तक ले जाएगी अनुपमा 

अनुपमा बिना कुछ कहे अनुज के साथ कमरे में जाती दिखेगी. सुबह सभी परिवार वाले उसके फैसले का वेट करेंगे कि वह अनुज को कोर्ट तक ले जाएगी या नहीं . सुबह होते ही अनुपमा कहती है कि वह अनुज को अपने साथ कोर्ट ले जा रही हैं. वहीं मालती देवी से वादा करती है कि वह अनुज कपाड़िया को अपने साथ वापस लेकर लौटेगी. 

समर को इंसाफ दिलानें में नाकाम होंगे दोनों

शो के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगें कि अनुपमा और देविका कोर्ट पहुंचने वाले हैं. लेकिन जैसे ही वे कोर्ट पहुंचेंगे उधर अनुज और अंकुश कोर्ट से बाहर उन्हें दिखते हैं. इस दौरान उन दोनों के चेहरे पर मायूसी नजर आएगी. अनुज, अनुपमा के पास आएगा और धीरे से उसे सॉरी बोलेगा. ये शब्द सुन अनुपना के होश उड़ जाएंगे और आंखो में आंसू आ जाते हैं.

ये भी पढ़ें- बिग बॉस 17 की इस कंटेस्टेंट पर Sandiip Sikcand को आया गुस्सा, बोले- 'टीवी के लिए ये प्यार तब कहां चला जाता है...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़