Anupamaa Spoiler: अनुपमा की लाइफ में छाया अंधेरा, 5 साल के लीप के बाद नया मोड़ लेगी कहानी

Anupamaa Spoiler: टीवी के पॉपुलर शो अनुपमा की कहानी 5 साल आगे बढ़ गई है. डिंपी एक बेटे की मां बन गई है तो वहीं अनुपमा और अनुज का तलाक हो चुका है...

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 20, 2023, 02:45 PM IST
  • अनुपमा में आया 5 साल का लीप
  • अनुज से दूर होगा उसका प्यार
Anupamaa Spoiler: अनुपमा की लाइफ में छाया अंधेरा, 5 साल के लीप के बाद नया मोड़ लेगी कहानी

नई दिल्ली:Anupamaa Spoiler: टीवी सीरियल अनुपमा की कहानी में 5 साल का लीप आने वाला है, जिसके बाद शो की कहानी पूरी तरह से बदल जाएगी. अनुपमा और अनुज अलग हो गए हैं. वहीं अनुपमा अकेली गुमनाम जिंदगी जी रही है. वहीं देविका एक बार फिर अनुपमा को संभालती और उसमें जोश भरती दिखने वाली हैं.

अमेरिका जाएगी अनुपमा

देविका अनुपमा को खोजते हुए उसके मां के घर जाएगी. वह उशे मोटीवेट करेगी. देविका बताएगी की उसने उसके कुकिंग चैनल का एक लिंक अमेरिका के एक रेस्टोरेंट में सेंड किया था. जिसके बाद तुम्हारी रेस्पी बहुत पसंद आई है. उन्होंने तुम्हें जॉब का ऑफर दिया है. देविका के लाख समझाने पर अनुपमा अमेरिका जाने के लिए तैयार हो जाती है. 

डिंपी से खुश है वनराज 

इधर शाह हाउस में भी सबकुछ बदल गया है. शो के 5 साल के लीप के बाद आप देखेंगे कि डिंपी का बेटा अंश 5 साल का हो गया है. शाह हाउस में डिंपी अनुपमा की तरह सब काम करती दिखने वाली है. उधर बा अंश को खिला रही होती हैं और डिंपी उसे स्कूल जाने को कहती हैं, लेकिन वह जाने से मना कर देता है. 

बा करेगी डिंपी को टॉर्चर

आप देखेंगे कि जैसे ही डिंपी बेटे को डांटती है लेकिन वो भाग कर वनराज के पास आ जाता है. वनराज उसे बहुत प्यार करता है और उसका साथ देता है. वनराज ने डिंपी के बेटे को पूरी तरह बिगाड़ दिया है. वहीं बा पहले की तरह ही हो गई हैं और अनुपमा की तरह ही डिंपी को भी परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं .

ये भी पढ़ें- Sanjeeda Sheikh Birthday: संजीदा शेख ने अपने कर्वी फिगर का खोला राज, डिनर टेबल के सामने इस चीज को रखने की सलाह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़