Anupamaa Spoiler: अमेरिका की सड़कों पर अनुपमा संग रोमांटिक डांस करेगा अनुज, तोषू देगा मां को ये ऑफर

Anupamaa Spoiler: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि तोषू अपनी मां अनुपमा से यशदीप के बारे में सवाल करेगा. दूसरी ओर अनुज अनुपमा को कॉल करने की कोशिश करेगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 1, 2024, 09:19 PM IST
    • अनुज को आएगी अनुपमा की याद
    • यशदीप पर सवाल करेगा तोषू
Anupamaa Spoiler: अमेरिका की सड़कों पर अनुपमा संग रोमांटिक डांस करेगा अनुज, तोषू देगा मां को ये ऑफर

नई दिल्ली: Anupamaa Spoiler: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज काफी परेशान होगा. वह बार-बार अनुपमा को कॉल करने की कोशिश करेगा, लेकिन इस दौरान उसके दिमाग में आध्या की बातें घूमने लगेंगी. वह अनुपमा को याद करते-करते सो जाएंगे. सपने में भी उसे अनुपमा ही दिखाई देगी. वह सपने देखता है कि वो अमेरिका की सड़कों पर अनुपमा के साथ रोमांटिक डांस कर रहा है, लेकिन तभी अनुज की नींद टूट जाती है और उसका ये प्यारा सपना भी यहीं खत्म हो जाता है.

अनुपमा ठुकराएंगी तोषू का ऑफर

दूसरी ओर अनुपमा अपने बॉस यशदीप के साथ किंजल के घर जाएगी. तोषू दोनों को साथ देख लेगा. ऐसे में वह अनुपमा से यशदीप के बारे में सवाल करेगा और उससे कहेगा कि वो उसके पास से काम छोड़कर उन लोगों के साथ रहने के लिए आ जाए. हालांकि, अनुपमा तोषू का ऑफर ठुकरा देगी. वह उससे साफ कह देगी कि वो किसी पर भी बोझ नहीं बनना चाहती और किसी के लिए भी अपना काम नहीं छोड़ने वाली.

तोषू को पड़ेगी डांट

तोषू आगे अनुपमा से अनुज के बारे में भी सवाल करेगा. अनुपमा उसे इस पर कोई जवाब नहीं देगी और कहेगी किआज तो यह सवाब कर लिया, लेकिन आज के बाद उससे इस बारे में कोई बात न करे और अगर उसे अनुज कहीं मिल भी जाए तो उससे उसके बारे में भी कोई बात करने की जरूरत नही है. तोषू अपना फायदा देखते हुए अनुपमा के सामने अच्छा बनने का ढोंग करेगा. वह उससे बिना कुछ भी कहे चुपचाप अपने कमरे में चला जाएगा. उसके जाते हैं अनुपमा अकेले में रोने लगेगी.

श्रुति दिखाएगी शादी का कार्ड

अनुपमा एक तरफ अनुज को यादकर रो रही होगी. वहीं, अनुज भी ठान लेगा कि वो श्रुति को सब सच बता देगा. वह जैसे ही श्रुति से बात करने के लिए उसके पास जाता है, वह उसके हाथ में अपनी और अनुज की शादी का कार्ड थमा देगी. अनुज कार्ड देखकर दंग रह जाएगा और उससे कुछ भी नहीं कह पाएगा.

ये भी पढ़ें- Kriti Sanon Photos: स्वैग में दिखीं कृति सेनन, कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट किया स्टाइलिश बॉसी लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़