Anupamaa Upcoming Twist: गुरु मां अतीत खंगालेगी अनुपमा, वनराज को सताएगा इस बात का डर

Anupamaa Upcoming Twist: 'अनुपमा' के हर एपिसोड में नया धमाल देखने को मिलता है. यही कारण है कि लंबे से शो टीआरपी लिस्ट में भी पहले पायदान पर राज कर रहा है. इन दिनों शो में गुरु मां मालती देवी की कहानी दिखाई जा रही है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 18, 2023, 05:48 PM IST
  • 'अनुपमा' में आएगा जबरदस्त ट्वीट्स
  • मालती देवी का अतीत आएगा सामने
Anupamaa Upcoming Twist: गुरु मां अतीत खंगालेगी अनुपमा, वनराज को सताएगा इस बात का डर

नई दिल्ली: Anupamaa Upcoming Twist: टीवी शो 'अनुपमा' में इन दिनों गुरु मां मालती देवी की कहानी ही दिखाई जा रही है. ऐसे में शो का हर एपिसोड काफी दिलचस्प मोड़ के साथ आगे बढ़ रहा है. अब तक हमने शो में देखा कि अनुपमा आश्रम जाकर गुरु मां के परिवार के बारे में जानने की कोशिश करती है. यहां उसे पता चलता है कि वाकई गुरु मां का एक बेटा था, लेकिन अब वह कहां है, इसे लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है.

अनुपमा लगाएगी गुरु मां के अतीत का पता

अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुपमा गुरु मां के अतीत को खंगालने की कोशिश करेगी. वह आश्रम से गुरु मां के सारे कागजात लाकर उनके बेटे के बारे में कोई भी सबूत ढूंढने की कोशिश में जुड़ जाएगी. यहां वह कयास लगाएगी कि शायद गुरु मां ने बेटे को अनाथ आश्रम में दे दिया हो. हालांकि, उसका ये कयास उसी का मन मानने को तैयार नहीं होता.

अनुज भी होगा जिज्ञासु

अनुपमा अनुज को बताएगी कि गुरु मां का एक बेटा है, जिसका बर्थ सर्टिफिकेट उसे मिला है. इसके मुताबिक, उस बेटे की उम्र आज लगभग आप ही के बराबर होगी. अब अनुज भी गुरु मां के परिवार, बेटे और अतीत के बारे में जानने के लिए बहुत जिज्ञासू हो जाता है.

वनराज को सताएगा ये डर

दूसरी ओर हम देखेंगे कि शाह परिवार में वनराज अपने माता-पिता को लेकर बहुत परेशान होगा. उसे इस बात का डर सताने लगा है कि कहीं उसके माता-पिता उसे छोड़कर ही न चले जाएं. वह बार-बार अपने सोते हुए मां-बाप की सांसें चेक करेगा. ऐसे में लीला की नजर उस पर पड़ती है. वह वनराज को समझाती है कि एक दिन तो उन्हें जाना ही होगा. वनराज के जाने के बाद बापूजी कहेंगे कि वनराज बहुत अच्छा बेटा और पिता है, लेकिन वह अच्छा पति नहीं बन पाया.

गुरु मां को याद दिलाने की कोशिश करेगी अनुपमा

वहीं, कपाड़िया हाउस में अनुपमा गुरु मां के पास बैठकर उन्हें उनकी पुरानी चीजें दिखाकर अतीत याद दिलाने की कोशिश करेगी. इस दौरान गुरु मां को कुछ-कुछ याद भी आने लगती है, लेकिन फिर भूल भी जाएगी. वह अनुपमा से कहेगी कि जब भी वह कुछ याद करने की कोशिश करती है तो उसका सिर भारी होने लगता है. इस पर अनुपमा कहेगी कि आप धीरे-धीरे याद करने की कोशिश करें.

ये भी पढ़ें- Fukrey 3 New Promo: चूचा हुआ 'प्रेग्नेंट', भोली पंजाबन के साथ दिखी चुनावी जंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़