Anupamaa Spoiler: काव्या के लिए स्टेंड लेगा वनराज, फिर धर्म संकट में फंसेगी अनुपमा

Anupamaa Spoiler: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो अनुपमा में इन दिनों काफी हैवी ड्रामा देखने को मिल रहा है. डिंपी अपना असली चेहरा जल्द ही घरवालों को दिखाएगी. वहीं काव्या के लिए वनराज स्टेंड लेगा, जिसे देख वह काफी खुश होगी.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 12, 2023, 02:43 PM IST
  • परिवार-अनुज-गुरूमां के बीच फंसी अनुपमा
  • शो में होगा बड़ा हंगामा
Anupamaa Spoiler: काव्या के लिए स्टेंड लेगा वनराज, फिर धर्म संकट में फंसेगी अनुपमा

नई दिल्ली:Anupamaa Spoiler: पॉपुलर शो अनुपमा में इन दिनों काफी हंगामा हो रहा है. शो में इन दिनों  की कहानी बेहद पेचीदा बन गई  है. इन दिनों शो में समर और डिंपी की शादी के बाद के फंक्शन को दिखाया जारहा. आगे आने वाले एपिसोड में अनुपमा फिर धर्म संकट में फंसी नजर आएगी.

काव्या की प्रेग्नेंसी ने उड़ाए सबके होश

आने वाले एपिसोड में शाह हाउस में काव्या की प्रेग्नेंसी की बात सबके सामने आ जाती है, जिसे सुनकर तोषु काफी खुश होता है. हालांकि समर और डिंपी दोनों काव्या की प्रेग्नेंसी को हजम नहीं कर पाते हैं. समर कहता है कि कैसा लगेगा जब सबको पता चलेगा कि बेटे की शादी पर बाप ने गुडन्यूज दी. समर की ये बात सुनकर वनराज भड़क जाता है. इस बीच अनुपमा सबको चुप करवाएगी और समर को जवाब देगी. वहीं काव्या घर से चली जाती है.

माया पर भड़केगा अनुज

शाह हाउस के तमाशे के बाद अनुपमा अपने घर चजाएगी. दूसरी तरफ कपाड़िया हाउस में अनुज अनुपमा की यादों में खोया रहता है, तभी माया वहां पर आ जाती है. इस दौरान माया उस पर भड़कने की कोशिश करती है, लेकिन अनुज उसे अपना हाथ दिखाकर शांत कर देता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@anupamaastarplus1)

तब माया बोलती है, 'मैं पूरी शादी में आपको और अनुपमा को देख रही थी. दोनों एक दूसरे में ही खोए हुए थे. मैं जाती हूं कि आप मुझसे प्यार नहीं करते.अनुपमा से करते हैं, लेकिन मुझे ये समझ नहीं आता कि अनुपमा में ऐसा क्या है, जो मुझमें नहीं है.' 

धर्म संकट फंसकर रह जाएगी अनुपमा

माया से बहस के बाद अनुज अनुपमा को फोन करता है और उससे मिलने को कहता है. दोनों के बीच सारी बातें तय हो जाती हैं. दोनों सुबह 10 बजे मिलने वाले होते हैं।.तभी अनुपमा को गुरु मां का फोन आता है. गुरु मां भी अनुपमा को सुबह 10 बजे मीटिंग के लिए कहती है. वहीं बा भी अनुपमा को सुबह 10 बजे रस्मों के लिए घर बुलाती है.

इसे भी पढ़ें:  Hina Khan के बाद अब Hansika Motwani का छलका दर्द, इंडस्ट्री के बड़े डिजाइनर्स का खोला काला राज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़