Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा के बर्ताव से टूट गया अनुज, क्या लेने जा रहा है कोई बड़ा फैसला?

Anupamaa 10th October Spoiler: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुज अब अनुपमा की नाराजगी बर्दाश्त नहीं कर पा रहा. वहीं, वह खुद भी समर की मौत के लिए खुद को ही दोष देने लगेगा.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 10, 2023, 06:35 PM IST
  • अनुपमा करेगी अनुज को नजरअंदाज
  • अनुज करेगा जिंदगी खत्म करने की बात
Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा के बर्ताव से टूट गया अनुज, क्या लेने जा रहा है कोई बड़ा फैसला?

Anupamaa 10th October Spoiler: 'अनुपमा' का हर एपिसोड इन दिनों अपने साथ बहुत दुख-दर्द और तकलीफें लेकर आ रहा है. शो में इस समय दिखाया जा रहा है कि समर की मौत के बाद पूरा शाह परिवार एक दूसरे की हिम्मत बढ़ाने के लिए डटकर खड़ा है, वहीं हर कोई अनुज को समर की मौत का दोष दे रहा है. यहां तक कि अनुपमा ने भी इस बार अनुज का साथ छोड़ दिया है, जिसकी वजह से वह पूरी तरह टूट गया है.

एक दूसरे का सहारा बनेगा परिवार

अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि शाह परिवार में सभी एक दूसरे के चेहरों पर मुस्कान लाने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं, काव्या भी वनराज को दिलासा देने के लिए हर मुमकिन कोशिश करती नजर आती है. हालांकि, अकेले होते ही परिवार का हर सदस्य फूट-फूटकर रो पड़ता है. दूसरी ओर कपाड़िया हाउस में अनुज इस समय बिल्कुल अकेला हो गया है और अपने दर्द से खुद ही जूझ रहा है.

अनुज देगा खुद को दोष

अनुज अकेले बैठे हुए खुद को ही दोष देगा कि उसकी वजह से समर की मौत हो गई. हालांकि, अनुज का भाई उसे समझाते हुए कहेगा कि यह सिर्फ एक हादसा था इसमें उसका कोई कसूर नहीं है. हालांकि, अनुज कहेगा कि वही था जो सबको उस जगह लेकर गया और उसी ने उन बदमाश लड़कों के साथ झगड़ा भी किया, ऐसे में समर की मौत का जिम्मेदार भी अब वही है.

अनुज करेगा मरेगा की बात

अनुज अपने भाई अंकुश और बरखा से कहेगा कि अगर इस हादसे की वजह से उनके लिए अनु का प्यार कम हुआ तो वह जी नहीं पाएगा और खुद ही अपनी जान दे देगा. अनुज की बात खत्म ही होती है कि पीछे से छोटी अनु उसे आवाज देगी. वह उससे कहेगी कि माया की तरह अब समर भी स्टार बन गया है, इसलिए अब उन्हें दूरबीन से समर को आसमान में देखना चाहिए. अनु से बात करेक अनुज को थोड़ा हल्का महसूस होगा.

अनुज को नजरअंदाज करेगी अनुपमा

आगे हम देखेंगे कि अनुज अगली सुबह छोटी अनु को लेकर शाह निवास जाएगा. अनुपमा उन्हें घर के बाहर ही दिख जाएगी. वह छोटी को लेकर घर के अंदर चली जाएगी, लेकिन अनुज को नजरअंदाज कर उसे वहीं छोड़ देगी. अनुपमा का ऐसा बर्ताव देख अनुज को बहुत दुख होगा. वह इस समय बिल्कुल टूट गया है. ऐसे में अब देखना यह होगा कि अनुज, अनुपमा को मना पाएगा या अनुपमा बेटे के साथ-साथ अब पति को भी खो देगी.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि के जाने की बात से परेशान होगा ईशान, लेगा ऐसा फैसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़