Anupama Upcoming Twist: अपनी ही बेटी को किडनैप करेगा तोषू, शो में आएगा ये ट्विस्ट

अनुपमा में अब तक आपने देखा कि शाह और कपाड़िया हाउस में नवरात्रि की तैयारियां चल रही हैं. बापूजी फोन करके अनुपमा और अनुज को अपने घर बुलाते हैं. इसी बीच शाह हाउस में खेलते दौरान अनु गायब हो जाती है. उसके गायब होते ही शाह हाउस में हंगामा मच जाता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 3, 2022, 06:45 PM IST
  • घरवालों के सामने फूटा पारितोष का भांडा
  • तोषू के मुंह पर जोरदार तमाचा मारेगा अनुज
Anupama Upcoming Twist: अपनी ही बेटी को किडनैप करेगा तोषू, शो में आएगा ये ट्विस्ट

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का मशहूर शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. शो की टीआरपी भी आसमान छू रही हैं. रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड काफी दमदार होने वाला है. अनुपमा में अब तक आपने देखा कि शाह और कपाड़िया हाउस में नवरात्रि की तैयारियां चल रही हैं. बापूजी फोन करके अनुपमा और अनुज को अपने घर बुलाते हैं.

शाह हाउस में होगा हंगामा

इसी बीच शाह हाउस में खेलते दौरान अनु गायब हो जाती है. उसके गायब होते ही शाह हाउस में हंगामा मच जाता है. ऐसे में अनुपमा की जिंदगी में एक और बखेड़ा खड़ा होने वाला है. पारितोष मां से बदला लेने के लिए छोटी अनु को अनुज और अनुज से अलग करने की कोशिश करता है. अनु को वापस लेने के लिए अफसर पहुंचते हैं, जहां पूरा परिवार अनुपमा और अनुज के सपोर्ट में उतर जाता है. 

पूरे परिवार ने लगाई तोषू की क्लास 

जब अनुपमा को पता चलता है कि अनाथाश्रम में फोन किसी और ने नहीं, उसी के बेटे पारितोष ने किया है, तो अनुज का पारा सातवें आसमान पर चढ़ जाता है और वह पूरे परिवार के सामने तोषू को जोरदार तमाचा मारता है. वनराज भी इस बार अनुपमा का ही साथ देता दिखाई दिया. वनराज तोषू की कॉलर पकड़कर पूछता है कि क्या इस हरकते के पीछे उसका हाथ है?

किंजल की बेटी होगी गायब

इस पर पारितोष कुबूल लेता है कि उसने ऐसा किया क्योंकि वह चाहता था कि अनुपमा बेटी से दूर होने का दर्द महसूस करे. वनराज अनुपमा और अनुज से माफी मांगता है. लड़ाई खत्म होने के बाद अनुपमा नवरात्रि का जश्न मनाएगी. इस दौरान अनुपमा परिवार के लोगों के साथ गबरा करेगी. दूसरी तरफ तोषु मौका देखकर अपनी ही बेटी को किडनैप कर लेगा.

ये भी पढे़ं- भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को इंडस्ट्री में नहीं मिल रहा काम! सामने आई बड़ी वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़