Anupama upcoming twist: अनुज लेगा अनुपमा से तलाक, कांताबेन ने बा को बताया जिम्मेदार

Anupama upcoming twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. अनुज जल्द ही अनुपमा से तलाक लेगा. आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे.   

Written by - Shilpa | Last Updated : Mar 30, 2023, 03:32 PM IST
  • अनुपमा की लाइफ से जाएगा अनुज
  • कांताबेन ने बा को सुनाई खरी-खोटी
Anupama upcoming twist: अनुज लेगा अनुपमा से तलाक, कांताबेन ने बा को बताया जिम्मेदार

नई दिल्ली Anupama Upcoming Twist 30 March: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों उथल-पुथल देखने को मिल रहा है. सीरियल में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि अनुपमा और अनुज अलग हो चुके हैं. अनुज माया के पास गया तो वहीं अनुपमा अपनी मां घर चली गई है. पिछले एपिसोड में देखने को मिला था कि अनुज भटकते हुए माया के पास पहुंच जाता है. आने वाले एपिसोड में ये ट्विस्ट यहीं खत्म नहीं होंगे. 

अनुज संग घर बसाएगी सपना 
माया अनुज के आने के बाद उसके साथ घर बसाने का सपना देखने लगती है. वह कहती है कि 26 साल का प्यार बेटी के प्यार के आगे भारी पड़ गया. आप मेरे पास आ ही गए. इस बार तो मैंने कोई जोर-जबरदस्ती नहीं की थी और ना ही कोई चाल चली. जब किस्मत आपको मेरे पास लेकर आई है तो मैं कैसे आपको जाने दूं.

कांताबेन ने शाह परिवार को सुनाई खरी-खोटी 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि कांताबेन शाह परिवार जाती है वह सबको खरी-खोटी सुनाती है. वह बोलती है कि अनुपमा का घर तोड़ने में सबसे बड़ा हाथ बा का हा. कांताबेन लीला बा पर चिल्लाते हुए बोलती है कि आपसे कोई काम नहीं होता है हर चीज के लिए अनुपमा को याद करती है.  इसके अलावा वह घर के बाकी लोगों को भी काफी कुछ सुनाती है. 

तलाक लेंगे अनुपमा और अनुज 

आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि कांताबेन माया के घर जाती है. माया के घर पर अनुज को देखकर हैरान हो जाती है. दूसरी तरफ अनुपमा प्रार्थना करती है कि सबकुछ ठीक हो जाए. अनुज कांताबेन से कहता है कि आप अपनी बेटी से बोलना कि उसकी लाइफ में अनुज नाम का चैप्टर खत्म हो चुका है. इससे साफ पता चलता है कि आने वाले एपिसोड में दोनों के बीच तलाक हो जाएगा.

इसे भी पढ़ें:  Adipurush Poster: राम नवमी पर 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर हुआ रिलीज, राम, सीता और लक्ष्मण का लुक देख फिर भड़के लोग 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़