अनुज और अनुपमा को होगी आखिरी मुलाकात, मुश्किल घड़ी में कैसी होगी डिंपल-समर की शादी

Anupamaa Spoiler: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो अनुपमा में इन दिनों काफी फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. समर डिंपी की शादी में दोनों की आखिरी मुलाकात होगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 3, 2023, 05:04 PM IST
  • कैसे होगी डिंपल और समर की शादी
  • अनुज-अनुपमा की आखिरी मुलाकात
अनुज और अनुपमा को होगी आखिरी मुलाकात, मुश्किल घड़ी में कैसी होगी डिंपल-समर की शादी

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. इन दिनों शो में समर और डिंपी की शादी दिखाई जा रही है. दोनों की शादी के बीच परिवारों के बीच काफी हंगामा देखने को मिल रहा है. काव्या ने वनराज को बच्चे के बारे में बता दिया है. शो में आएंगे आंसू. 

अनुज की आंखों में आए आंसू 
अनुपमा समर की बारात लेकर कपाड़िया मेंशन पहुंचती हैं. अनुपमा को नाचता देख अनुज की आंखें भर जाती हैं. इस दौरान अनुज को अपनी शादी याद आ जाती है. अनुपमा बेटे की  बारात लेकर जैसे ही कपाड़िया हाउस जाती है वह बोलती है कि इस शादी में दूल्हा भी डांस करेगा. इसका जवाब देते हुए अनुज बोलता है कि ऐसा है तो दुल्हन भी डांस करेगी. 

अनुपमा होगी इमोशनल 
कपाड़िया हाउस में जाने के बाद अनुपमा के जेहन में हजारों ख्याल आने लगते हैं. वह सोचती है कि इस घर में उसके ये आखिरी कदम हैं. अनुपमा समर और डिंपी की शादी के बाद अमेरिका जाएगी. अमेरिका वह एक दो महीने के लिए नहीं बल्कि 3 सालों के लिए जाएगी. ऐसे में वह इन आखिरी यादों को अपने दिल में बसना चाहती है. 

अनुज संग होगी आखिरी रात 
अनुपमा और अनुज कपाड़िया के साथ शायद ये आखिरी रात हो सकी है. आने वाले एपिसोड में देखना होगा कि दोनों इस खूबसूरत मौके को कैसे बिताएंगे. दोनों को पता है कि इस शादी के बाद शायद ही दोनों की फिर मुलाकात नहीं होगी. 

इसे भी पढ़ें:  तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा डिनर डेट पर हुए स्पॉट, मैचिंग आउटफिट में स्पेंड किया क्वालिटी टाइम 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़