Anupamaa Spoiler: अधूरी रह जाएगी अनुज और अनुपमा की बात, माया चलेगी नई चाल

Anupamaa Spoiler: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो अनुपमा में इन दिनों काफी फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. अनुज अनुपमा को सच बताने की कोशिश करेगा लेकिन वह बता नहीं पाएगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 26, 2023, 10:19 AM IST
  • क्या एक हो पाएंगे अनुज और अनुपमा
  • काव्या ने वनराज से नहीं बताई सच्चाई
Anupamaa Spoiler: अधूरी रह जाएगी अनुज और अनुपमा की बात, माया चलेगी नई चाल

नई दिल्ली Anupamaa Spoiler: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों जबरदस्त ट्वीस्ट देखने को मिल रहा हैं. अनुज जल्द ही अनुपमा को अपने दिल की बात बोल देगा. अनुपमा और अनुज एक बार फिर से साथ हो जाएंगे. लेकिन उनका साथ होना इतना आसान नहीं है. माया किसी भी कीमत पर अनुज और अनुपमा को एक होने नहीं देगी. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है. 

गुरु मां और अनुपमा के बीच होगी बातचीत 
आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि गुरु मां अपने सभी स्टूडेंट्स को कपड़ों की वजह से डांट लग रही होती है. तभी गुरु मां अनुपमा से कहेगी मैंने तुम्हें पहले ही कहा था कि अगर गुरुकुल के साथ काम करना है तो पैरों में घुंघरू बंधे होने चाहिए, जिम्मेदारियों की बेड़ियां नहीं. इस पर अनुपमा बोलती है कि मुझे याद है लेकिन मैं कैसे भूल जाऊं की मैं एक मां हूं. 

नकुल को इस बात का होगा डर 
गुरु मां बात करते हुए अनुपमा के हाथ में अनुज की मेहंदी देख लती है. पूछती है कि क्या अभी भी वो तुम्हारे मन में है. इस पर अनुपमा कहती है कि तन की सांस छूट जाती है लेकिन मन का रिश्ता नहीं टूटता है. इसके बाद गुरु मां खुद से कहती हैं कि तुम बहुत ऊंचा उड़ सकती हो, लेकिन अनुज का प्यार तु्म्हारा सफर न रोक दे. आगे का सफर काफी लंबा भी है. वहीं दूसरी तरफ नकुल को डर होता है कि कहीं गुरु मां गुरुकुल की सारी जिम्मेदारी अनुपमा को न दे दे. 

काव्या ने नहीं बताया वनराज को सच 
परिवार के सभी लोगों के आगे-पीछे होने के बाद वनराज काव्या से पूछेगा कि सब ठीक है न, लेकिन फिर भी काव्या वनराज को बच्चे के बारे में सच नहीं बताएगी. वहीं दूसरी तरफ नकुल और अनुपमा के बीच माहौल बदलेगा. नकुल अनुपमा से कहेगा कि ये मत समझो कि तुम अपनी मनमर्जी चलाओगी. एक गलती और अम्मा तुम्हें बाहर निकाल देंगी. 

इसे भी पढ़ें:  कभी 'जेठालाल' को सलमान की फिल्म में मिले थे महज 50 रुपये, छोड़ना चाहते थे इंडस्ट्री- एक किरदार ने बदल दी किस्मत 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़