Anupama upcoming twist: अनुपमा को छोड़ माया के पास जाएगा अनुज, शो में आएगा ये ट्विस्ट

Anupama upcoming twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. छोटी अनु के जाने के बाद से अनुज और अनुपमा के बीच दूरियां बढ़ गई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 20, 2023, 08:12 AM IST
  • अनुपमा-अनुज के बीच बढ़ी दूरियां
  • माया के पास जाएगा अनुज
Anupama upcoming twist: अनुपमा को छोड़ माया के पास जाएगा अनुज, शो में आएगा ये ट्विस्ट

नई दिल्ली Anupama upcoming twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों जमकर हंगामा देखने को मिल रहा है. बीते एपिसोड्स में दिखाया गया था कि छोटी अनु अनुज और अनुपमा को छोड़कर माया के पास चली जाती है. छोटी अनु के जाने के बाद अनुज टूट जाता है. इन सब के लिए वह अनुपमा को दोषी बताता है. इसके अलावा वह अनुपमा से बात भी नहीं करता है. धीरज और देविका अनुपमा और अनुज की दूरियों को कम करने की कोशिश करते हैं. आने वाले एपिसोड में बड़ा ही धमाका देखने को मिलेगा. 

शो में आएगा ये ट्विस्ट 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज एक बार फिर बवाड खड़ा कर सकता है. अनुपमा अनुज के साथ अपनी दूरियां कम करने के लिए होली सेलिब्रेशन की बाते करती हैं. अनुपमा कहती है कि परी, पाखी और अधिक की पहली होली है. अनुपमा की ये बात सुनने के बाद अनुज नाराज हो जाता है. उसे लगता है कि अनुपमा छोटी अनु को भूलकर आगे बढ़ गई है. इस वजह से अनुज और अनुपमा के बीच दूरियां बढ़ती हुईं नजर आएंगी. 

माया के पास जाएगा अनुज 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनुज अनुपमा से नाराज होकर कपाड़िया हाउस छोड़कर चला जाएगा. वह छोटी अनु को ढूंढते-ढूंढते माया के पास जाएगा और माया के सामने छोटी अनु को लौटाने की विनती करेगा. छोटी अनु के लिए वह माया के सामने घुटने तक टेक देगा. माया अनुज की कोई भी बात सुनने से इनकार कर देगी. 

छोटी अनु को बेच देगी माया 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आने वाले एपिसोड में जमकर ट्विस्ट और ड्रामा देखने को मिलेगा. मीडिया की खबरों के अनुसार आने वाले एपिसोड में माया अनु को बेचने का प्लान बनाएंगी. अनुपमा और अनुज यह बात जानकर हैरान हो जाते हैं. जिसके बाद अनुज और अनुपमा मिलकर छोटी अनु को बचाएंगे. 

इसे भी पढ़ें:  सलमान खान हफ्ते में 6 दिन करते हैं एक्सरसाइज, जानें उनका डाइट प्लान 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़