Anupama Upcoming Twist: छोटी अनु को परेशान करेगा रोमिल, अंकुश और अनुज के बीच होगा मतभेद

Anupama Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि रोमिल छोटी अनु को परेशान करेगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 6, 2023, 03:53 PM IST
  • वनराज-काव्या आपस में करेंगे बात
  • छोटी अनु को परेशान करेगा रोमिल
Anupama Upcoming Twist: छोटी अनु को परेशान करेगा रोमिल, अंकुश और अनुज के बीच होगा मतभेद

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि वनराज और काव्या का आमना-सामना होगा, काव्या किसी तरह अपने पति वनराज से बात करेगी. वनराज काव्या को साफ शब्दों में नाजायज बच्चे की जिम्मेदारी लेने से मना कर देगा. वनराज काव्या को जमकर खरी खोटी सुनाएगा. वनराज बोलता है कि उसे भगवान से भी कोई शिकायत नहीं है क्योंकि वह जानता है कि आज जो भी कुछ हो रहा है वह उसके पापों का ही फल है. 

अनुज से छिपाएगी ये सच 
अनुपमा वनराज के कहने पर अनुज से यह सच छिपाती है कि काव्या और वनराज के बीच क्या चल रहा है. अनुज कपाड़िया भी अनुपमा पर किसी भी तरह का दबाव नहीं बनाएगा. वह समझता है कि महिला हर बात अपने पति को नहीं बता सकती है.  

रोमिल करेगा छोटी अनु को परेशान 
अनुपमा सीरियल में देखने को मिलेगा अनुपमा अपने बच्चों को लेकर परेशान होती है. मालती देवी अनुपमा के बच्चों को निशाना बनाकर अपनी दुश्मनी निकालना चाहती है दूसरी तरफ छोटी अनु  के लिए आने वाला समय आसान नहीं होगा. रॉमिल छोटी अनु को परेशान कर रहा है. 

रॉमिल ने छोटी अनु को भगाया 
छोटी अनु रॉमिल को गुड मॉर्निंग बोलने जाती है लेकिन रोमिल उसे वहां से भगा देगा. रोमिल एक नंबर का बदतमीज और नकचढ़ा लकड़ा है. माता-पिता के अलावा उसे जिंदगी में सबकुछ मिला है. रोमिल का छोटी अनु को परेशान देख अनुपमा और बरखा आमने-सामने होंगे. इतना ही अनुज और अंकुश के बीच मनमुटाव हो सकता है. 

 इसे भी पढ़ें: Saira Banu: 'मुगल-ए-आजम' को पूरे हुए 63 साल, सायरा बानो ने दिलीप कुमार की सुनहरी यादों को किया शेयर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़