Anupama Upcoming Twist: पाखी के नक्शे-कदम पर चलेगी छोटी अनु, अनुज-अनुपमा को लगेगा झटका

Anupama Upcoming Twist: पॉपुलर सीरियल अनुपमा में काफी फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि छोटी अनु पाखी को देख स्कूल में लड़की को बुली करती है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 5, 2023, 01:40 PM IST
  • पाखी की गुरू मानती है छोटी अनु
  • अनुपमा-अनुज को लगेगा झटका
Anupama Upcoming Twist: पाखी के नक्शे-कदम पर चलेगी छोटी अनु, अनुज-अनुपमा को लगेगा झटका

नई दिल्ली Anupama Upcoming Twist: पॉपुलर सीरियल अनुपमा की कहानी में इन दिनों काफी उतार चढ़ाव देखने को मिल रहा है. एपिसोड में देखिया जा रहा है कि छोटी अनु के बर्ताव की शिकायतें आ रही है. ऐसे में अनुपमा काफी परेशान हो जाती है. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या-क्या होगा. 

पाखी को माना गुरू 
छोटी अनु ने पाखी के नक्शे कदम पर चलना शुरू कर दिया है. छोटी अनु के स्कूलमेट के माता-पिता अनुपमा के घर आगर छोटी अनु की शिकायत करेंगे. वह बताएगी कि आपकी अनु दोस्तों के साथ मिलकर उनकी बेटी को बुली करती है और उसकी बॉडी शेमिंग भी करती है. 

अनुपमा करेगी छोटी अनु से बात 
अनुपमा इस मामले को प्यार से हैंडल करने की कोशिश करते हुए छोटी अनु से बात करती है लेकिन मालती देवी बीच में आ जाती है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा छोटी अनु से बात करने की कोशिश करती है कि आखिर छोटी अनु ने स्कूल में ऐसा बर्ताव क्यों कर रही हैं. 

अनुज और अनुपमा को लगेगा झटका 
अनुपमा और अनुज छोटी अनु से सवाल करेंगे. छोटी अनु के जवाब सुन अनुज-अनुपमा के होश उड़ जाएंगे. छोटी अनु बोलेगी कि घर में पाखी भी अनुपमा से बदतमीजी करती है जो मर्जी आए वो करती है उसे कोई कुछ नहीं कहता है. इस जवाब को सुन दोनों के होश उड़ जाएंगे. 

ये भी पढ़ें- Dinesh Phadnis Passed Away: नहीं रहे CID फेम फ्रेड्रिक्स, 57 साल की उम्र में दिनेश फड़नीस का हुआ निधन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़