Anupama Upcoming Twist: बरखा के साथ बदमीजी करेगा सौतेला बेटा, अनुपमा लेगी ये बड़ा फैसला

Anupama Upcoming Twist: पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों बड़ा ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. आज के एपिसोड में देखने को मिलगे का अंकुश का नाजायज बेटा रॉमिल बखा के साथ बदतमीजी करेगा जिसके बाद अधिक और रॉमिल के बीच लड़ाई होगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 4, 2023, 12:37 PM IST
  • रॉमिल और अधिक के बीच होगी लड़ाई
  • अनुपमा और अनुज ने लिया ये फैसला
 Anupama Upcoming Twist: बरखा के साथ बदमीजी करेगा सौतेला बेटा, अनुपमा लेगी ये बड़ा फैसला

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों एक से बढ़कर एक तमाशा देखने को मिल रहा है. शो में एक तरफ जहां अंकुश के नाजायज बेटे की एंट्री हुई हैं. वहीं दूसरी तरफ वनराज को काव्या के बच्चे का सच पता चल चुका है. आने वाले एपिसोड में कई बड़े ड्रामे देखने को मिलेंगे. आइए बिना किसी देर किए जानते हैं आज के एपिसोड में क्या होने वाला है. 

अनुज-अनुपमा करेंगे गुस्सा 
शो की शुरुआत में दिखाया जाएगा कि जब अंकुश बरखा की बात नहीं सुनेगा तब बरखा अपने सौतेल बेटे रॉमिल से बात करने के लिए जाएगी. वह रॉमिल को बोलेगी कि यहां से निकल जाओ. रॉमिल बरखा की बात सुनने के बाद बदतमीजी करने लगेगा. बरखा गुस्सा हो जाएगी. ऐसे में अनुज और अनुपमा बरखा को शांत कराने की कोशिश करेंगे. अनुज की बात सुनने के बाद अंकुश प्यार को बरखा को समझाने की कोशिश करेगा. लेकिन बरखा बहुत गुस्से में होगी वह बोलेगी कि दुनिया की कोई भी औरत ये चीज बर्दाश्त नहीं कर सकती है कि उसका पति अपना नाजायज औलाद घर ले आए. 

रॉमिल और अधिक में होगी लड़ाई 
अनुज और अनुपमा गुस्से में बरखा और अंकुश को उनके कमरे में जाने को बोलेंगे. इसके बाद वह बोलते है कि इस बात का फैसला सुबह होगा. बरखा अपने कमरे में जाकर बहुत रोती है. अधिक से मां का रोना बर्दाश्त नहीं होगा. जिसके बाद वह जाकर रॉमिल से लड़ाई करेगा. पूरा परिवार रात को इकट्ठा हो जाएगा. बरखा अनुज और अनुपमा को रात को फैसला लेने के लिए बोलते हैं. जिसके बाद अनुपमा और अनुज तय करते हैं कि रॉमिल कपाड़िया हाउस में रहेगा. 

वनराज को होगा गलती का एहसास 
दूसरी तरफ शाह परिवार में भी सभी लोग अंकुश और बरखा के बारे में बात कर रहे होते हैं. सब लोग अंकुश का साथ देंगे. ऐसे में बा वनराज और काव्या का नाम लेते हुए बोलती है कि कल को अगर यही बात हमारे घर में हुए तो वनराज अपने 16 साल के बेटे को घर लेकर आ जाए तो. फिर काव्या की एसी कोई हरकत करे तो क्या वनराज ऐ हालो करने बच्चे को अपना लेगा. सब लोग ये सुनकर हैरान हो जाएंगे. जिसके बाद वनराज अनुपमा को दिए धोखे के बारे में सोचने लगेगा. वह कहेगा कि गलती की थी अनुपमा को धोखा दिया था. मैंने जो बोया था वही काट रहा हूं. 

इसे भी पढ़ें:  मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की शादी टूटने का था ये कारण, जानें कैसे आई 19 साल की शादी में 'दरार' 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़