Anupama Upcoming Twist: अनुपमा की मदद करेगी दोस्त, क्या बा-बापूजी को बचा पाएगा वनराज?

Anupama Upcoming Twist: अनुपमा सीरियल में आने वाले एपिसोड में जमकर ड्रामा देखने को मिलेगा. अनुपमा वनराज को समझाने के लिए शाह परिवार जाती है. वहीं शो में एक बार फिर देविका की एंट्री होगी.   

Last Updated : Oct 20, 2023, 03:43 PM IST
  • देविका करेगी अनुपमा की मदद
  • वनराज क्या बचा पाएगा बा-बापूजी को
Anupama Upcoming Twist: अनुपमा की मदद करेगी दोस्त, क्या बा-बापूजी को बचा पाएगा वनराज?

नई दिल्ली Anupama Upcoming Twist: अनुपमा में आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि वनराज काफी गुस्से में है. ऐसे में अनुपमा शाह परिवार जाती है. वनराज को मोटिवेट करती है. वहीं डिंपी के पक्ष में बा को समझाती दिखी है. शो के नए प्रोमो में देखने को मिलेगा कि शो में एक बार फिर देविका की एंट्री होगी. 

देविका की होगी एंट्री 
देविका अनु की काफी अच्छी दोस्त है. वह खुद को समर की मासी बताएगी. देविका अनु से पूछती है कि तू बोल मैं क्या करूं इस पर अनुपमा के आंखों में आंसू आ जाएंगे. वह गुस्से में बोलेगी कि साम दाम दंड भेद.. चाहें जैसे भी हो, उसे लड़के ये उगलवाना होगा कि उस रात क्लब में उस लड़के ने मेरे बेट समर को गोली सेल्फ डिफेंस में नहीं बल्कि नशे में और गुस्से में चलाई है. 

देविका कहेगी ये बात 
अनुपमा की बातों को सुनने के बाद देविका बोलेगी कि अभी तक सिर्फ मां लड़ रही थी लेकिन अब एक मां और मासी मिलकर इनकी बैंड बजाएंगे. इसके बाद दिखाया जाएगा कि बा-बापूजी बात कर रहे हैं लेकिन दरवाजा से कोई उन पर बंदूक से निशाना साधेगा. वनराज देख लेगा और अपने बा-बापूजी को बचाने के लिए आगे जाएगा. तभी गोली की आवाज आएगी. 

क्या शाह परिवार से जाएगी एक और जान 
अब गोली वनराज को लगी या फिर बा-बापूजी को इस बारे कोई खास जानकारी नहीं है. आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि आखिर गोली वाला मामला क्या है. वहीं आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा किसी भी हाल में समर के कातिल को सजा दिलवा करे रहेगी. 

ये भी पढ़ें- जब किसिंग सीन के दौरान बेकाबू हो गईं नरगिस फाखरी, सीन खत्म होने पर भी नहीं रुक पाईं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़