Anupama Upcoming Twist: अनुपमा को धक्केमार घर से निकालेगी माया, अनुज मांगेगा माफी

Anupama Upcoming Twist: पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहा है.  आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि माया अनुपमा को धक्केमारकर घर से निकाल देती है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 2, 2023, 05:29 PM IST
  • माया करेगी तमाशा
  • अनुज मांगेगा माफी
Anupama Upcoming Twist: अनुपमा को धक्केमार घर से निकालेगी माया, अनुज मांगेगा माफी

नई दिल्ली:  स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि अनुपमा को शाह हाउस में शानदार फेयरवेल पार्टी मिली, जिसके बाद अनुपमा कपाड़िया हाउस जाती है. वह बेटी के साथ काफी प्यार करती हैं. लेकिन माया हर बार की तरह फिर से तमाशा करती हैं. आने वाले एपिसोड में जमकर ड्रामा देखने को मिलेगा. 

माया करेगी पागलपन की हदें पार 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि माया अनुपमा और अनुज पर चिल्लाते हुए कहती है कि तुमने मुझसे छुटकारा पाने के लिए नया तरीका निकाला है. अंकुश माया को रोकने की कोशिश करेगा, लेकिन वह शांत नहीं होता है. अंकुश बोलेगा कि तुम जिम्मेदारी नहीं बोझ हो, गले में पड़ा हुआ पत्थर हो, पता नहीं कौन सी घड़ी में मेरे भाई ने तुम्हारी जिम्मेदारी उठाई थी. इसके बाद अनुज गुस्से में बोलता है कि तुमने क्या क्या बार-बार मेरे अमेरिका जाने की बात रखी है. मैं काम के सिलसिले में जा रहा हूं. फिर अनुज बोलता है कि मैं अनुपमा से प्यार करता हूं. तुम हो कौन, तुम सिर्फ मेरी बेटी की बायोलॉजिकल मां हो और कुछ नहीं. 

माया करेगी अनुपमा के मरने की दुआ 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज की बात सुनने के बाद माया पागलों की तरह हंसने लगेगी. अनुज बोलेगा कि तुम अपना पागलपन बंद करो. लेकिन माया शांत नहीं होती है और अनुपमा को बोलेगी कि तुम मुझे और अनुज को छोड़ क्यों नहीं देती हो. माया की ये बात सुनते ही अनुपमा काफी गुस्सा हो जाएगी और माया को जोरदार थप्पड़ मारेगी. 

अनुपमा का सामान फेंकेगी माया 
अनुपमा की मां अनुज पर गुस्सा करेंगी बोलेगी कि तुम लोगों से तो अच्छा शाह परिवार निकला जिसने अनुपमा की झोली खुशियां से भर दी है.  जब तुम्हें पता है यहां सींग वाली गाय है तो उसे बांधकर रखों. अनुज भी सबके सामने हाथ जोड़कर माफी मागेगा. लेकिन इसके बाद भी माया का तमाशा कम नहीं होती है. वह अनुपमा का सारा सामान कमरे के बाहर फेंक देगी और बोलेगी कि निकल जा यहां से, माया की ये हरकत देखकर हर कोई हैरान हो जाएंगा. 

इसे भी पढ़ें:  टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी फिर आए साथ! इवेंट में साथ स्पॉट हुआ कपल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़