Anupama Upcoming Twist: लीला बा के लिए अनुपमा करेगी ये काम, वनराज के साथ मिलकर डिंपल को सिखाएगी सबक

Anupama Upcoming Twist: पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. अमेरिका जाने से पहले अनुपमा डिंपल को सबक सिखा कर जाएगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 19, 2023, 05:12 PM IST
  • अनुपमा करेगी लीला बा की मदद
  • अमेरिका जाने से पहले करेगी ये काम
Anupama Upcoming Twist: लीला बा के लिए अनुपमा करेगी ये काम, वनराज के साथ मिलकर डिंपल को सिखाएगी सबक

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. अनुपमा अमेरिका जाने से पहले शाह परिवार की मुश्किलें ठीक करती हुईं नजर आएंगी. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि डिंपल अपनी सास लीला को बेइज्जत कर घर से निकल जाने पर मजबूर कर देगी. घर के सभी लोग उसे रोकने की कोशिश करेंगे लेकिन पूरे परिवार के साथ बेइज्जत होने के बाद लीला घर में रुकती नहीं है. 

डिंपल की वजह से लीला बा ने छोड़ा घर 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि डिंपल की वजह ले लीला बा घर छोड़ देगी. घर से बाहर आने के बाद लीला बा रोते हुए अनुपमा के पास जाएगी. वह उसे बताएगी कि उसने वो घर छोड़ दिया है. अनुपमा ये सुनकर हैरान हो जाती है. 

लीला बा की मदद करेगी जाह्नवी 
लीला बा अनुपमा के पास जाती है तो उसे बताती है कि तुने और वनराज ने कभी हमें ऐसा फील नहीं होने दिया कि हम लोग तुम लोगों के ऊपर बोझ हैं. लेकिन आजकल के नए बच्चों को हर चीज नई चाहिए होती है. नया फोन, नए कपड़े और पुरानी चीजें उनके लिए बेकार होती है. चाहे घर के बुजुर्ग ही क्यों न हो. अनुपमा ये बाते सुनकर इमोशनल हो जाएगी. 

डिंपल की क्लास लगाएगी अनुपमा 
अनुपमा डिंपल को सबक सिखाने के लिए वनराज की मदद लेगी. सबसे पहले अनुपमा और वनराज मिलकर पता करेंगे कि डिंपल ये सब क्यों कर रही है. अमेरिका जाने से पहले अनुपमा डिंपल का दिमाग ठिकाने पर लाएगी. 

इसे भी पढ़ें:   जाह्नवी कपूर की फिल्म उलझ की शूटिंग शुरू, पर्दे पर दिखेगा दमदार किरदार 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़