Anupama Upcoming Twist: शाह परिवार का हुआ बंटवारा, उदास अनुपमा को देख अनुज ने किया रोमांस

Anupama Upcoming Twist: पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों बड़ा ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. अनुपमा को उदास देख अनुज रोमांस करेगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 12, 2023, 05:00 PM IST
  • डिंपी ने फिर किया तमाशा
  • अनुज अनुपमा करेंगे रोमांस
Anupama Upcoming Twist: शाह परिवार का हुआ बंटवारा, उदास अनुपमा को देख अनुज ने किया रोमांस

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. सीरियल में दिखाया जा रहा है कि डिंपी बार बार घर में बंटवारे की बात करेगी. डिंपी अनुपमा से बोलती है घर के ऊपर वाले हिस्से में वह समर के साथ रहेगी. इससे हमारी लाइफ में शांति बनी रहती है. डिंपी की ये बाते सुनकर बा गुस्सा हो जाती है. इसके बाद अनुपमा बोलती है कि घर एक कमरे का हो या 20 कमरे का किचन और पूजा घर एक ही होता है. हमारे लिए यह केवल कमरे नहीं बल्कि धागे हैं. जिससे पूरा घर बांधा हुआ है. 

शाह परिवार में हुआ बटवारा 
डिंपी के तमाशा करने के बाद अनुपमा बा और बापूजी से पूछेगी कि आपने क्या फैसला लिया है. इस पर वह बोलते है कि जो अनुपमा फैसला लेगी वह उन्हें मंजूर होगा. अनुपमा बोलती है कि तुम लोगों का बाकी लोगों की जिंदगी में और बाकी लोगों की तुम्हारी जिंदगी में किसी भी तरह का दखल नहींहोगा. पूजा घर एक ही रहेगा क्यों भगवान कभी नहीं बंटते हैं, लेकिन मैं रसोई बांट रही हूं. समर आज के बाद से अपनी पत्नी के हाथ का बना खाना खाएगा. 

वनराज को याद आया अपना टाइम 
अनुपमा डिंपी से बोलती है कि तुम लोगों को अलग रहना है न तो ठीक है तुम अकेले रहो. आज के बाद खाना पीना, बिजली का बिल, फोन का बिल सबकुछ अलग है. घर का इस्तेमाल करने पर पैसा देना होगा और घर के नियम का पालन करना होगा. लेट आने पर फाइन देना होगा. इन सब बातों को सुन वनराज को अपना बीता समय याद आएगा. वनराज बोलेगा कि मैं भी घर छोड़कर गया था लेकिन चार दिन में ही परिवार की जरूरत और अहमियत समझ आ गई थी. इसके बाद समर अपनी पत्नी के पीछे-पीछे चल देता है. 

अनुज और अनुपमा के बीच रोमांस 
अनुज सोचता है कि अनुपमा इतने टाइम से आई नहीं है. अनुपमा जैसे ही शाह परिवार से बाहर निकेलगी वह पर अनुज अपनी पत्नी को लेने आ जाएगा. अनुज बेहद रोमांटिक अंदाज में प्यार करता है. अनुपमा भी अनुज के साथ क्यूट मजाक करती है. इसके बाद दोनों क्वालिटी टाइम स्पेंट करते हैं. 

इसे भी पढ़ें:  टाइट ड्रेस में मौनी रॉय ने दिखाया कर्वी फिगर, बिखेरे हुस्न के जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़