कश्मीर फाइल्स को लेकर अनुपम खेर ने कह दी बड़ी बात, बोले-'नहीं मिला अवॉर्ड तो फंक्शन ही होगा फर्जी'

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में Anupam Kher से पूछा गया कि क्या उन्हें 'द कश्मीर फाइल्स' को अवॉर्ड्स मिलने की उम्मीद है? इसके बाद एक्टर ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया. उन्होंने अनुराग कश्यप को लेकर भी एक बड़ी बात बोल दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 31, 2022, 12:40 PM IST
  • अनुराग कश्यप को लेकर भी बोले अनुपम खेर
  • कहा वो कोई सर्टिफिकेट नहीं बांट रहे हैं
कश्मीर फाइल्स को लेकर अनुपम खेर ने कह दी बड़ी बात, बोले-'नहीं मिला अवॉर्ड तो फंक्शन ही होगा फर्जी'

नई दिल्ली: अनुपम खेर 2022 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के स्टार हैं. फिल्म में न केवल लोगों के दिल जीते बल्कि ताबड़तोड़ कमाई भी की. जहां बॉलीवुड के बड़े सितारे अक्षय कुमार, आमिर खान और रणबीर कपूर बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गए वहीं 'द कश्मीर फाइल्स' ने बड़े बड़े फिल्म मेकर्स को धूल चटा दी.

अनुपम खेर का बयान

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अनुपम खेर को पूछा गया कि क्या उन्हें 'द कश्मीर फाइल्स' को अवॉर्ड्स मिलने की उम्मीद है? इस पर अनुपम खेर टिप्पणी करते हुए कहते हैं कि 'कश्मीर फाइल्स' के लिए जिस फंक्शन में मुझे अवॉर्ड नहीं मिला वो फंक्शन ही फ्रॉड होगा. आप कैसे द कश्मीर फाइल्स को बेस्ट डायरेक्शन, बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड नहीं दे सकते.

बाद में ऐसे संभाला बात को

अनुपम खेर ने अपने इस बयान को संभालते हुए हंसते हुए कहा कि मैं यह बात अहम में आकर नहीं कह रहा हूं बल्कि मुझे विश्वास है कि 'कश्मीर फाइल्स' को हर अवॉर्ड मिलना चाहिए. अगर ऐसा नहीं हुआ तो मतलब ये है कि आप रियल नहीं है. इसके अलावा 'द कश्मीर फाइल्स' पर अनुराग कश्यप ने कहा था कि 'उसे ऑस्कर के लिए नहीं भेजा जाना चाहिए'.

कौन है अनुराग कश्यप

अनुपम खेर से जब अनुराग कश्यप की स्टेटमेंट के बारे में पूछा गया तो वो कहते हैं कि 'कौन है अनुराग कश्यप कौन है वो'. फिर हंसते हुए कहते हैं कि मीडिया यही सुनना चाहता है पर बता दूं कि बतौर फिल्म निर्माता मैं उनकी बहुत रिस्पेक्ट करता हूं. हालांकि हमें उनका सर्टिफिकेट नहीं चाहिए. हमें जनता ने सराहा है और हम उसके लिए बहुत खुशकिस्मत हैं.

ये भी पढ़ें: 32 साल की एक्ट्रेस चार्लबी डीन का निधन, अस्पताल में ली आखिरी सांस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़