साउथ और बॉलीवुड फिल्मों पर अनुपम खेर ने कह दी ये बड़ी बात, कुछ यूं बयां किया सच

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) लगातार किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं. हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने वाले अभिनेता ने एक फिर ऐसा बयान दे दिया की हिंदी सिनेमा में खलबली मच गई है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 26, 2022, 11:46 AM IST
  • साउथ और बॉलीवुड फिल्मों पर बोले अनुपम
  • 'वो कहानी बेचते हैं और हम स्टार्स बेचते हैं'
साउथ और बॉलीवुड फिल्मों पर अनुपम खेर ने कह दी ये बड़ी बात, कुछ यूं बयां किया सच

नई दिल्ली: एक बाद एक हिट फिल्मों में काम कर रहे अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) आज भी अपनी दमदार एक्टिंग से यंग स्टार्स को कड़ी टक्कर दे रहे हैं. बात चाहे फिटनेस की हो या अपने विचारों को व्यक्त करने की अनुपम हर मामले में सबसे एक कदम आगे है. एक्टर राजनीति से लेकर फिल्म जगत से जुड़े हर मुद्दे पर अपनी राय बेबाक तरीके से रखते हैं. हाल में भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया जब उनसे पूछा गया कि साउथ और बॉलीवुड (south v/s bollywood movies ) फिल्मों में क्या फर्क है? 

कुछ ऐसा था रिएक्शन

अनुपम ने हिंदी और साउथ की डिबेट पर रिएक्शन दिया है. उन्होंने साउथ फिल्मों की तारीफ की है. वहीं हिंदी फिल्मों को आइना दिखाया. एक्टर ने कुछ ऐसा कहा जो शायद बॉलीवुड के लोगों को पसंद न आए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम बोले की साउथ में कहानी को महत्व दिया जाता है, लेकिन बॉलीवुड में कहानी से ज्यादा स्टार कास्ट और स्टार्स को महत्व दिया जाता है.

साउथ फिल्मों की तारीफ  की

मीडिया से बात करते हुए से बात करते हुए अनुपम ने कहा कि 'आप कंज्यूमर के बारे में सोचते हैं. दिक्कत वहां से शुरू होती है जब आप कंज्यूमर को महत्व नहीं देते और ऐसा सोचते हैं आप उन पर फिल्म बनाकर एहसान कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

टीम के प्रयास से महानता प्राप्त होती है और जो मैंने तेलुगु में फिल्में करके सीखा है. मैंने तेलुगु में एक और फिल्म की है. मैंने तमिल भाषा में भी एक फिल्म की है. मैं अब एक मलयालम फिल्म करने वाला हूं.'

नकल में अकल खोता बॉलीवुड

अनुपम ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि- ' मैं दोनों के बीच अंतर नहीं कर रहा हूं, लेकिन मुझे लगता है कि साउथ सिनेमा प्रासंगिक है क्योंकि वे हॉलीवुड की नकल नहीं कर रहे हैं. वे स्टोरी बता रहे हैं और यहां हम स्टार बेच रहे हैं.' हाल में ही एक्टर फिल्म कार्तिकेय 2 में नजर आए है. ये एक मिस्ट्री एडवेंचर फिल्म है जिसे चंदू मोंदेती ने लिखा हैं और इसे डायरेक्ट भी किया हैं. यह फिल्म साल 2014 में आई फिल्म कार्तिकेय का सीक्वल है. इस फिल्म में अनुपम सपोर्टिंग रोल में  है. 

ये भी पढ़ें- Video: कार्तिक आर्यन को ऐसी हरकत करना पड़ा महंगा, फूट-फूटकर रोने लगी फैन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़