अरमान मलिक ने खोया अपना बेस्टफ्रेंड, आखिरी सांस तक साथ रहे गायक

मशहूर सिंगर अनु मलिक (Anu Malik Mother Died) की मां का निधन हो गया है. इस बात की जानकारी खुद अनु मलिक के भतीजे और डब्बू मलिक के बेटे अरमान मलिक ने पोस्ट कर जानकारी साझा की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 26, 2021, 01:25 PM IST
  • अनु मलिक की मां का निधन
  • पोते अरमान मलिक ने दी जानकारी
अरमान मलिक ने खोया अपना बेस्टफ्रेंड, आखिरी सांस तक साथ रहे गायक

नई दिल्ली: हाल ही में एक्टर चंकी पांडे (Chunky Pandey) की मां का निधन हुआ और उसके बाद फिर से बी-टाउन से बुरी खबर सामने आई है. मशहूर सिंगर अनु मलिक (Anu Malik Mother Died) की मां का निधन हो गया है. इस बात की जानकारी खुद अनु मलिक के भतीजे और डब्बू मलिक के बेटे अरमान मलिक ने पोस्ट कर जानकारी साझा की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@armaanmalik)

अरमान मलिक (Armaan Malik) ने इंस्टाग्राम पर अपनी दादी के साथ एक फोटो शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने उनके मौत की खबर साझा की है. सिंगर ने लिखा कि आज अपना बेस्टफ्रेंड खो दिया, मेरी दादीजान. मेरी जिंदगी की रोशनी. मैं इस नुकसान को कभी नहीं भर सकता. यह एक ऐसा खालीपन है जिसे मैं जानता हूं कि कोई कभी नहीं भर सकता.

ये भी पढ़ें-नातिन नव्या पर 'बॉलीवुड के शहंशाह' अमिताभ को हुआ गर्व, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात.

आप अभ तक के सबसे प्यारे, सबसे अनमोल इंसान थे. मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि आपके साथ इतना समय बिता पाया और आपका प्यार पा सका. अल्लाह मेरा फरिश्ता अब तुम्हारे साथ है.

ये भी पढ़ें-13 साल की शादी को खत्म करने जा रही है छोटे पर्दे की ये मशहूर जोड़ी!.

बता दें कि पिछले कुछ समय से फिल्म इंडस्ट्री से एक के बाद एक कई शोक भरी खबरें आ रही हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़