Hamare Baarah के मेकर्स को क्यों मिल रहीं जान से मारने की धमकी? दर्ज करवाई श‍िकायत

Hamare Baarah: डायरेक्टर कमल चंद्रा की पहली फिल्म 'हमारे बारह' ने अपनी कहानी के कारण हर तरफ चर्चा में आ गई है. इसमें अन्नू कपूर लीड रोल में हैं और उनकी फिल्म को कान फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाया गया है. मगर अब फिल्म की कास्ट को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : May 24, 2024, 09:13 PM IST
    • अन्नू कपूर की फिल्म के एक्टर्स को मिल रही धमकी
    • जनसंख्या वृद्धि के विषय पर आधारित है कहानी
Hamare Baarah के मेकर्स को क्यों मिल रहीं जान से मारने की धमकी? दर्ज करवाई श‍िकायत

नई दिल्ली: Hamare Baarah: अन्नू कपूर की फिल्म 'हमारे बारह' रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिरती नजर आ रही है. फिल्म की कहानी मुस्लिम गांव में महिलाओं के साथ हुए अन्याय को दिखाती है, साथ ही यह अलग-अलग समुदायों में पाई जाने वाली एक तरह की समस्याओं को भी दिखाया गया है. इस फिल्म की स्टोरी लाइन और इसके मैसेज को काफी सराहा जा रहा है. लेकिन अब फिल्म की कास्ट और प्रोड्यूसर्स को जान से मारने की धमकी मिल रही है. 

धमकी के बाद दर्ज कराई शिकायत 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हमारे बारह फिल्म में काम करने वाली एक्ट्रेसेज को डरावनें मैसेज, दुष्कर्म और मर्डर की धमकियां लगातार मिल रही हैं. जिसके बाद प्रोड्यूसर रवि एस. गुप्ता, एक्टर राहुल बग्गा, राइटर सुफी खान, अदिति भटपहरी, इशलिन प्रसाद, नेहा वार्ष्णेय और मुस्कान वार्ष्णेय ने मामले की गंभीरता को देखते हुए वर्सोवा पुलिस स्टेशन पर में शिकायत दर्ज कराई है. खास बात है कि इस फिल्म को कांस फेस्टिवल में स्टैंडिंग ओवेशन के साथ ही जबरदस्त रिव्यू मिला है, क्योंकि फिल्म ने सामाजिक सच्चाइयों को स्क्रीन पर लेकर आई है. 

क्या है फिल्म की कहानी? 

डायरेक्टर कमल चंद्रा की पहली ही फिल्म ‘हमारे बारह’ ने अपने अलग कंटेंट के कारण काफी तारीफ बटोरी है. फिल्म सवाल उठाती है कि इस्लाम धर्म की कौन सी व्याख्या सही है?
रवि एस गुप्ता द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में अन्नू कपूर के साथ अश्विनी कालसेकर, मनोज जोशी, अभिमन्यु सिंह, पार्थ समथान, परितोष त्रिपाठी, रोहिताश सरदारे, अदिति भटपहरी और इशलीन प्रसाद जैसे टैलेंटेड एक्टर्स हैं. ये फिल्म 7 जून को थियेटर में रिलीज होगी. 

ये भी पढ़ें-  किस कारण Sanjay leela bhansal ने ऋचा चड्ढा को सेट पर लगा दी थी डांट? रोते हुए की थी एक्ट्रेस ने शूटिंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़