'शहजादा' के इस एक्टर ने बॉयकॉट कल्चर पर कसा तंज, बोले-'मुझे इससे डर कर क्या मिलेगा'

कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' 10 फरवरी 2023 को थिएटर्स में रिलीज होगी. इसके अलावा अंकुर मराठी फिल्मों में भी काम करने वाले हैं. फिल्म 'समायारा' अगस्त 26 को थिएटर्स में आने वाली है. अंकुर की ये फिल्म ऋषि देशपांडे डायरेक्टर करने वाले हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 24, 2022, 08:44 AM IST
  • 'थप्पड़' फिल्म में भी अंकुर राठी ने बेहतरीन काम किया
  • 26 अगस्त को रिलीज मराठी फिल्म 'समायरा' में आएंगे नजर
'शहजादा' के इस एक्टर ने बॉयकॉट कल्चर पर कसा तंज, बोले-'मुझे इससे डर कर क्या मिलेगा'

नई दिल्ली: 'थप्पड़', 'फोर मोर शॉट्स' और 'अनदेखी' से अपनी परफॉरेमेंस से सबका दिल जीतने वाले अंकुर राठी (Ankur Rathee) 'शहजादा' (Shehzada) को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं, वो कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, मनीषा कोइराला और परेश रावल के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. ऐसे में एक्टर ने भी बॉयकॉट कल्चर को लेकर अपनी राय बताई. इसे उनका कॉन्फिडेंस कहें या ओवरकॉन्फिडेंस क्योंकि बॉलीवुड की बिग स्टार और बिग बजट फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर ताश के पत्तों के घर की तरह धराशायी होती नजर आई हैं.

फिल्म को लेकर डर

अंकुर राठी से हाल ही में एक इंटरव्यू में पूछा गया कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्में अच्छा परफॉर्म नहीं कर पा रही हैं क्या वो अपनी आने वाली फिल्म की परफॉर्मेंस को लेकर परेशान हैं? ऐसे में शहजादा के एक्टर बॉयकॉट कल्चर और 'रक्षा बंधन' और' लाल सिंह चड्ढा' जैसी फिल्मों को लेकर कहते हैं कि 'मुझे इससे डर कर क्या मिलेगा. मैं लोगों के घर पर जाकर उन्हें ये नहीं समझा सकता कि फिल्में बॉयकॉट न करें. सबसे बड़ा इशू तो यही है कि पहले फिल्में देखिए अगर पसंद न आए तो अपनी ओपिनियन को अपनी फैमिली के साथ शेयर करें और दुनिया को बताएं.'

कुछ लोग जिम्मेदार

अंकुश के मुताबिक इस बॉयकॉट के पीछे ज्यादा लोग नहीं. वो कहते हैं कि 'कई बार ऐसे होता है कि कुछ लोग ज्यादा भीड़ को प्रभावित करते हैं. उनकी वजह से ज्यादा लोग फिल्में देखने नहीं जाते. 'शहजादा' जैसी फिल्में एंटरटेनमेंट के लिए बनी हैं. आप सब इसे देखने के लिए जरूर एक्साइटेड होंगे. इस एक्शन पैक कॉमेडी को लोग बहुत पसंद करने वाले हैं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

'शहजादा' 2023 में होगी रिलीज

कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' 10 फरवरी 2023 को थिएटर्स में रिलीज होगी. इसके अलावा अंकुर मराठी फिल्मों में भी काम करने वाले हैं. फिल्म 'समायारा' अगस्त 26 को थिएटर्स में आने वाली है. अंकुर की ये फिल्म ऋषि देशपांडे डायरेक्टर करने वाले हैं. उनके अपॉजिट केतकी नारायण भी स्क्रीन पर दिखाई देंगी. अंकुर अपने करियर की इस नई उड़ान को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं.

ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन फिर एक बार कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़