Ankita Lokhande: बिग बॉस 17 के बाद अंकिता लोखंडे ने कंगना रनौत से की थी 1 घंटा बात, एक्ट्रेस ने बताया बहन जैसा है बॉन्ड

Ankita Lokhande talked to kangana ranaut for hours: अंकिता ने कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका में साथ काम किया था. ये अंकिता की डेब्यू फिल्म थी. इसी के दौरान अंकिता का कंगना के साथ बॉन्ड बना.

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 12, 2024, 07:58 PM IST
    • कंगना रनौत के साथ कैसा है अंकिता लोखंडे का बॉन्ड
    • अंकिता को लेकर टेंशन में रहती थीं कंगना रनौत
Ankita Lokhande: बिग बॉस 17 के बाद अंकिता लोखंडे ने कंगना रनौत से की थी 1 घंटा बात, एक्ट्रेस ने बताया बहन जैसा है बॉन्ड

नई दिल्ली: Ankita Lokhande talked to kangana ranaut for hours: टीवी के चर्चित शो बिग बॉस 17 को खत्म हुए काफी समय हो गया है. शो में के कई ऐसे कंटेस्टेंट रहे जिन्होंने अपने निजी जीवन को लेकर खूब लाइमलाइट बटोरी. शो में मनारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे के बीच कई बार तीखी तकरार को देखने को मिली. शो में अंकिता पति विक्की जैन के साथ नजर आई थीं. शो में दोनों की शादीशुदा जिंदगी को लेकर काफी हंगामा देखने को मिला. हालांकि, पूरी बिग बॉस की जर्नी के दौरान एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अंकिता का पूरा साथ दिया. इसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया और कहा कि उनकी शो खत्म होने के बाद कंगना रनौत से घंटो बात हुई थी. 

कंगना संग कैसा है अंकिता का बॉन्ड?

हाल ही में एक्ट्रेस ने मीडिया लो दिए इंटरव्यू अंकिता लोखंडे ने खुलासा किया कि उन्होंने और कंगना ने कभी नहीं सोचा था कि वो इतने क्लोज आ जाएंगे. लेकिन फिल्म मणिकर्णिका में काम करने के दौरान उनका बॉन्ड स्ट्रॉन्ग हुआ. अंकिता ने कहा कि उनके और कंगना के बीच के बॉन्ड में कुछ स्पेशल नहीं है पर जब भी वो मिलते हैं तो कंगना हमेशा कहती हैं कि अंकिता उनके जैसी हैं. आगे अंकिता ने कहा- मैं ये कहना चाहती हूं कि जब मैं बिग बॉस में थी तब भी कंगना ने मेर मम्मा से बात की. और जो भी मेरी लाइफ में चल रहा था, वो उस सब को लेकर काफी चिंतित थीं. इसके अलावा अंकिता ने ये भी बताया कि घर से बाहर आने के बाद उनकी कंगना के साथ लगभग एक घंटे तक बातचीत हुई. कंगना ने उन्हें सारी सिचुएशन को कैसे हैंडल करना है इसके बारे में बताया.

शादी टूटने की खबर पर किया था रिएक्ट 

जब अंकिता बिग बॉस के घर में थीं और अपनी शादी को लेकर खबरों थी तब कंगना उनके सपोर्ट में आई थीं. कंगना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा था- मीडिया अंकिता की फैमिली को तोड़ने की पूरी कोशिश कर रही है. वो ये नहीं दिखाते हैं कि अंकिता की सासू मां कैसे उन्हें सपोर्ट करती हैं और प्यार करती हैं. आंटी बहुत क्यूट हैं. रियलिटी शोज आते हैं और चले जाते हैं. फैमिली हमेशा रहती हैं. मैं उम्मीद करती हूं कि अंकिता शो जीते, लेकिन अपनी शादी की कीमत पर नहीं. 

ये भी पढ़ें- Mithun Chakraborty Discharged: मिथुन चक्रवर्ती को अस्पताल से मिली छुट्टी, अभिनेता बोले जल्द करेंगे काम पर वापसी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़