Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, बताई अपनी आखिरी मुलाकात

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे इन दिनों बिग बॉस के घर में धमाल मचा रही हैं. इस दौरान उनकी जिदंगी के भी कई खुलासे हो रहे हैं. अब एक्ट्रेस ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने ब्रेकअप और आखिरी मुलाकात पर बात की है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 31, 2023, 05:32 PM IST
    • अंकिता लोखंडे ने किया शो में खुलासा
    • सुशांत से ऐसी थी आखिरी मुलाकात
Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, बताई अपनी आखिरी मुलाकात

नई दिल्ली: मशहूर टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ रही हैं. घर के अंदर अंकिता लगातार कुछ न कुछ ऐसा कर रही हैं कि दर्शक उन्हें खूब प्यार देने लगे हैं. इसी बीते एपिसोड में अंकिता को पहली बार शो में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए देखा गया है. यहां उन्होंने बताया कि कैसे दोनों का रिश्ता टूट गया और अंकिता ने उन्हें आखिरी बार कब देखा.

2016 में टूट गया था रिश्ता

सोमवार के एपिसोड में दिखाया गया था कि बिग बॉस के घर में गार्डन एरिया में अंकिता और मुनव्वर फारुकी वॉक करते हुए बातचीत करते हैं. यहां एक्ट्रेस खुलासा करती हैं कि सुशांत से ब्रेकअप के बाद वह बिल्कुल टूट गई थीं. अंकिता ने दिवंगत एक्टर के साथ अपनी आखिरी मुलाकात को भी याद किया. बता दें कि अंकिता और सुशांत 7 साल तक रिलेशनशिप में रहे, लेकिन 2016 में दोनों का रिश्ता टूट गया.

अंकिता ने बताई ये बात

अंकिता ने बताया कि सुशांत से ब्रेकअप के बाद वो टूट गई थीं, हालांकि, इन हालातों में उनके माता-पिता भी बेहद परेशान थे. एक्ट्रेस ने मुनव्वर से कहा, 'उसका चले जाना एक अलग चीज थी. मैं टूट गई थी, मेरे पेरेंट्स टूट गए थे. मैं कहीं भी इन्वॉल्व नहीं थीं, फिर भी मैं खड़ी रही, क्योंकि मैं चाहती थी कि उसको लोग जाने वो कौन था.'

ऐसी थी सुशांत संग आखिरी मुलाकात

अंकिता ने आगे कहा, 'ये लोग तब कहां गए थे जब मेरा ब्रेकअप हो गया था. मैं तब अकेली थी. ब्रेकअप की कोई वजह भी नहीं थी. एक रात में चीजें बदल गई थी मेरी लाइफ में वो मेरी उससे आखिरी मुलाकात थी, इसके बाद लास्ट मैंने तब देखा था उसे. फिर कभी नहीं मिली. मेरी चिंता थी कि मुझे बता कर चीजें करता, तो मुझे पता रहता. मैं भी तैयार रहती उस चीज के लिए. उसकी आंखों में दिखने लगा था कि अब कोई चीज नहीं है. तरक्की मिलते ही कान भरने वाले भी बहुत मिल जाते हैं.'

2021 में कर ली थी अंकिता ने शादी

गौरतलब है कि अंकिता और सुशांत की मुलाकात टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर हुई थी. यहीं दोनों दोस्त बने और दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई. हालांकि, कुछ समय बाद सुशांत ने बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया और अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए. अंकिता और सुशांत 7 साल तक रिश्ते में रहे. ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस बिजनेसमैन विक्की जैन को डेट करने लगीं और 2021, दिसंबर में दोनों शादी के बंधन बंध गए.

ये भी पढ़ें- सनी देओल की पत्नी क्यों रहती हैं लाइमलाइट से दूर? पहली बार एक्टर ने बता दी वजह  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़